टूटा कंगना का ऑफिस: करोड़ों की लागत से बना ड्रीम ऑफिस, देखिए तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जब से ट्विटर वार शुरू किया हैं तब से उनकी मुसेबतें बढती ही जा रही हैं। हाल ही में कंगना का ड्रीम ऑफिस जिसकों उन्होंने 15 साल की कड़ी मेहनत के बाद बनवाया था उसे बीएमसी ने अवैध निर्माण बता ध्वस्त करने में जुट चुके हैं

Update: 2020-09-09 08:29 GMT
टूट गया कंगना का ऑफिस(file photo)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जब से ट्विटर वार शुरू किया हैं तब से उनकी मुसेबतें बढती ही जा रही हैं। हाल ही में कंगना का ड्रीम ऑफिस जिसकों उन्होंने 15 साल की कड़ी मेहनत के बाद बनवाया था उसे बीएमसी ने अवैध निर्माण बता ध्वस्त करने में जुट चुके हैं। बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना के इस ऑफिस को बीएमसी ने अवैध निर्माण बता ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

24 घंटों की मिली थी मोहलत

आपको बता दें, मुंबई आने से पहले कंगन ने ट्वीट के ज़रिए बताया था कि महाराष्ट्र सरकार और उनके गुंडे उनके ऑफिस के बाहर पहुच चुके हैं और गिराने की तैयारी में हैं। कंगना के बाहर BMC वालों ने ऑफिस पर लगे नोटिस पर बताया था कि उन्हें 24 घंटों का समय दिया गया हैं। जिसके जवाब में कंगना ने 7 दिन का समय मांगा था। लेकिन BMC ने इस पर तत्काल कार्रवाई की है और नया नोटिस लगाकर अवैध निर्माण गिराने की बात कही है।

यह पढ़ें….9 सितंबर राशिफल: वृष राशि के जातक को मिलेगा आराम, जानें बाकी का हाल

ट्वीट के ज़रिए दी जानकारी

कंगना ने अपने ट्वीट के ज़रिए बताया था कि उनके ऑफिस में BMC का छापा पड़ा हैं, लेकिन उन्होंने अपने ऑफिस में कोई भी अवैध निर्माण नहीं किया हैं। जिसका सबूत भी कंगन ने ट्वीट के माध्यम ने दिखया था।

यह पढ़ें….24 घंटे का निराहार: व्रत इस दिन, संतान के हर कष्ट को मांएं जितिया से करती हैं दूर

कंगना का प्रोडक्शन हाउस

कंगना के प्रोडक्शन हाउस का नाम मणिकर्णिका फिल्म्स है। यह नाम उन्होंने साल 2019 में आई अपनी ही फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के सम्मान में रखा है। कंगना ने इस फिल्म को को-डायरेक्ट भी किया था।

इस डिजाइनर ने बनाया था ऑफिस

कंगना के इस शानदार ऑफिस को बनाने का काम सेलेब्रिटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने किया था। आपको बता दें, कंगना के इस ऑफिस की कीमत 48 करोड़ रुपये है। और इसका स्ट्रक्चर काफी शानदार हैं।

ये भी देखें: भारत की तैयारी शुरू: चीन से तनाव के बीच हथियारों का परीक्षण, पल में करेंगे तबाही

वकील ने बताई वजह

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने इस कार्रवाई को गलत बताया। उन्होंने कहा कि BMC की पूरी कार्रवाई कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तनातनी के बीच बदले की भावना से की गई है, जो कि निंदनीय है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News