कंगना का नया लुक! देखकर नहीं होगा यकीन, मीडिया पर हो रही ट्रोल

कुछ इसी तरह की घटना कंगना रनौत के साथ हो रही हैं। कंगना रानौत इन दिनों तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। कंगना इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक सामने आया है।

Update: 2019-11-23 15:35 GMT

मुंबई: फ़िल्मी दुनिया के एक्टर्स अक्सर अपनी नई फिल्म के लिए चर्चा में रहते हैं। फिल्म के किरदार के हिसाब से अपने लुक को भी बदल लेते हैं। लेकिन कई बार एक्टर्स अपने इस नए लुक की वजह से मीडिया पर ट्रोल हो जाते हैं।

बता दें कि कुछ इसी तरह की घटना कंगना रनौत के साथ हो रही हैं। कंगना रानौत इन दिनों तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। कंगना इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म से कंगना का फर्स्ट लुक सामने आया है। इसी के साथ फिल्म का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें कंगना के लुक की कुछ झलकियां मिल रही हैं।

ये भी देखें : बहुत महंगी ये हिरोईन! सलमान और शाहरुख भी नहीं टिकते इनके आगे

ग्रीन आउटफिट में नजर आयीं कंगना

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते किया है जिसमें जयललिता के रोल में कंगना नजर आ रही हैं। वे ग्रीन आउटफिट में हैं।

फोटो शेयर करते हुए तरण ने लिखा-

जयललिता बायोपिक की पहली झलक। थलाइवी के रोल में कंगना रनौत। विजय का निर्देशन। विष्णु इंदुरी और शैलेश आर सिंह का नर्माण।

 

26 जून, 2020 को होगी रिलीज

इसी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया है जिसमें जयललिता के जीवन के दो अलग फेज दिखाए गए हैं। पहला उनका शुरुआती दौर, जब वे एक्ट्रेस थीं और दूसरा जब उन्होंने अपने राजनैतिक सफर की शुरुआत की थी। फिल्म में कंगना के लुक को मिक्स्ड व्यूज मिल रहे हैं। यह फिल्म 26 जून, 2020 को रिलीज होगी।

ये भी देखें : नाड़ा नहीं था तो उद्धव को पाजामा पहनने का प्रयास नही करना चाहिए था- अमित जानी

एक शख्स ने लिखा कि अम्मा बेइज्जती है

कुछ लोग उनको इस लुक के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि एनिमेशन बहुत बेकार किया है। एक शख्स ने कहा कि ऐसा लग रहा है किसी पुतले को खड़ा कर दिया गया है। कुछ लोग कार्टून की तस्वीरें खींच रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि हमें अम्मा (जयललिता) के लिए दुख हो रहा है। ये उनकी बेइज्जती है।

 

कंगना का ये ट्रान्सफॉर्मेशन लाजवाब

जहां एक तरफ कंगना के लुक की बुराई हो रही है वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों को कंगना का यह रूप पसंद आ रहा है। एक शख्स ने कहा कि इस फिल्म के लिए कंगना परफेक्ट हैं। एक ने कहा कि कंगना का ये ट्रान्सफॉर्मेशन लाजवाब है। मगर असलियत तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगी।

ये भी देखें : सनी से ऐसा सवाल! तो इस शख्स को देना पड़ा इनको गोल-गोल जवाब

कंगना ने पिछले कुछ सालों में अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया है। उनकी फिल्म मणिकर्णिका को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

 

Tags:    

Similar News