'रंगून' के प्रमोशन के लिए जम्मू पहुंची कंगना रानौत, BSF जवानों ने यूं लगाए उनके साथ ठुमके

Update:2017-02-10 12:06 IST

मुंबई: बॉलीवुड की क्वीन यानी कि कंगना रानौत की जल्द ही फिल्म 'रंगून' आने वाली है। इस फिल्म में कंगना रानौत के साथ शाहिद कपूर और सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं। आजकल कंगना फिल्म 'रंगून' के प्रमोशन में लगी हुई हैं। फिल्म 'रंगून' दूसरे विश्व युद्ध के टाइम को दर्शाती है। 'रंगून' के प्रमोशन के लिए हाल ही में कंगना रानौत जम्मू पहुंची। वहां उन्होंने पूरा एक दिन देश के जवानों के साथ गुजारा यह फिल्म विंटेज टाइम का फील कराती है।

आगे की स्लाइड में देखिए कैसे जवानों के साथ मस्ती की कंगना ने

कंगना रानौत जैसे ही बीएसएफ के जवानों के बीच पहुंची, तो उन्होंने एक धुन बजाकर अपने अंदाज में कंगना का स्वागत किया। ऑफिसर्स ने फैमिली के साथ मिलकर अगवानी की। इस मौके पर कंगना बीएसएफ स्कूल के बच्चों से भी मिली। अपने बीच कंगना को पाकर बच्चे काफी खुश हुए।

आगे की स्लाइड में देखिए इस मौके की और भी अट्रैक्टिव तस्वीरें

फिल्म 'रंगून' के प्रमोशन के लिए पहुंची कंगना रानौत ने देश रक्षा में जीवन न्योछावर करने वाले शहीदों को श्रद्धा सुमन भी अर्पित किए।

आगे की स्लाइड में जानिए किन-किन गानों पर थिरकी कंगना रानौत

'रंगून' के प्रमोशन के लिए पहुंची क्वीन कंगना रानौत ने कई गानों जैसे मेरे पिया गए इंग्लैंड, ब्लडी हेल और लंदन ठुमकदा पर जमकर ठुमके लगाए। जवानों ने भी इस मौके को खूब एंज्वॉय किया।

आगे की स्लाइड में देखिए ऐसी ही और भी अट्रैक्टिव तस्वीरें

बता दें कि फिल्म 'रंगून' को विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 24 फ़रवरी को रिलीज होगी देश रक्षा में बॉर्डर पर तैनात जवानों से मिलकर कंगना रानौत काफी खुश हुई। उन्होंने उनके साथ ख़ूबस आरे फोटो भी खिंचवाए।

 

Tags:    

Similar News