Emergency Trailer Release Date: इंदिरा गाँधी की फिल्म एमरजेंसी का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Emergency Trailer Release Date: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी के ट्रेलर पर आया अपडेट, जानिए कब रिलीज होगा कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-12 08:38 GMT

Kangana Ranaut Upcoming Movie Emergency Trailer Release Date (Image- Social Media)

Emergency Trailer Release Date: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म Emergency जिसका दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है। फिल्म का पहले जून के महीने में रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। क्योंकि कंगना रनौत लोकसभा चुनाव के प्रचार-प्रसार में व्यस्त थी। और उस समय वो मंडी से लोकसभा का चुनाव जीती थी। तो अपने पद के कार्यभार को संभालने में व्यस्त में थी। लेकिन अब जाकर कंगान रनौत की फिल्म इमरजेंसी के ट्रेलर को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है। 

कंगना की फिल्म इमरजेंसी ट्रेलर रिव्यू (Kangana Ranaut Upcoming Movie Emergency Trailer Release Date 
In Hindi)-

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग मूवी इमरजेंसी (Emergency Movie) को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं। इमरजेंसी जैसा कि नाम से ही पता है कि ये फिल्म भारतीय राजनीती के उस इतिहास की कहानी को बयां करेंगी। जिसे काला दिन के नाम से जाना जाता है। इस फिल्म में कंगना रनौत भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की भूमिका निभा रही है। जब उन्होंने देश की प्रधानमंत्री के पद पर रहते हुए देश में इमरजेंसी का ऐलान किया था। 

अब जाकर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। बता देकि कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का ट्रेलर स्वतंत्रा दिवस के एक दिन पहले यानि 14 अगस्त 2024 को रिलीज किया जाएगा। जिसमें Emergency Movie की एक झलक दर्शकों को देखने को मिलने वाली है। 

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी कब रिलीज होगी (Kangana Ranaut Upcoming Movie Emergency Trailer Release Date)-

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की राजनीतिक फिल्म इमरजेंसी दुनियाभर जोकि एक राजानीतिक ड्रामा 6 सिंतबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तो वहीं कंगना रनौत की फिल्म Emergency पहले जून के महीने में रिलीज होगी। 

इमंरजेसी मूवी कास्ट (Emergency Movie Cast)-

राजनीतिक ड्रामा फिल्म इमरजेंसी में मुख्य भूमिका में कंगना रनौत, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधर, मिलिंद सोमन और सतीश कौशिक भी राजनेताओं की मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

Tags:    

Similar News