Kanguva 2 Release Date: सूर्या और बॉबी देओल की फिल्म कंगुवा का सीक्वल इस दिन होगा रिलीज

Kanguva Part 2 Release Date: बॉबी देओल व सूर्या की फिल्म Kanguva का बनेगा सीक्वल फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अपडेट सामने आए हैं, पढ़े पूरी खबर

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-11 09:08 GMT

Kanguva 2 Release Date

Kanguva 2 Release Date: साउथ के सूपरस्टार सूर्या (Surya) की मोस्ट अवेटेड फिल्म Kanguva जिसको लेकर हर रोज कोई ना कोई अपडेट सामने आ रही थी। तो वहीं कुछ दिन पहले कंगुवा में बॉबी देओल (Boby Deol) के फर्स्ट लुक को शो किया गया था। जिसके बाद इस फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया था। लेकिन अब जाकर ऐसी खबरे आ रही है कि कंगुवा का सीक्वल बन रहा है। चलिए जानते हैं कि Kanguva का सीक्वल यानि कंगुवा 2 (Kanguva 2 Movie0 कब रिलीज होगी। 

कंगुवा 2 की शूटिंग कब शुरू होगी (Kanguva 2 Shooting Start Date In Hindi)-

बता दे कि बॉबी देओल व सूर्या की जिस फिल्म के टीजर ने ही सोशल मीडिया धमाल मचा दिया है। जिसके बाद दर्शकों को Kanguva के रिलीज का इंतजार था। मेकर्स ने Kanguva के रिलीज डेट के साथ ही साथ इसके सीक्वल की भी घोषणा कर दी है। बता दे कि Kanguva 2 की शूटिंग 2025 के अंत से शुरू होगी। और 2026 (Kanguva Shooting Start) आते-आते फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी। 

कंगुवा 2 रिलीज डेट (Kanguva 2 Release Date Indian Hindi)-

 सूर्या (Surya) की फिल्म कंगुवा (Kanguva Movie) जो इस साल रिलीज डेट 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज़ होगी। Kanguva के रिलीज से पहले ही Kanguva के सीक्वल पर अपडेट आया है। बता दे कि सूर्या की फिल्म कंगुवा 2 के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। सूर्या की Kanguva 2 दर्शकों को सिनेमाघरों में 2027 (Kanguva 2 Release Date) तक रिलीज होगी।  

फिल्म 'कंगुवा' 2 की कहानी क्या है? (Kanguva 2 Story In Hindi)-

'कंगुवा' (Kanguva)अब तक की पांचवीं सबसे महंगी भारतीय फिल्म है, जिसका बजय करीब 350 करोड़ रुपये है। फिल्म के निर्माता यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि जब कंगुवा 2027 में स्क्रीन पर आएगी तो दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव छोड़ेगी। इस फिल्म में सूर्या पांच अलग-अलग भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जिनमें अराथर, वेंकटेर, मंडनकर, मुकातर, और पेरुमनाथर है। यह एक्शन ड्रामा आदि नारायण द्वारा लिखा गया है और फिल्म का निर्देशन शिव कर रहे हैं। फिल्म की कहानी क्या है (Kanguva Story) ये तो अब फिल्म की रिलीज के बाद पता चलेगा।

कांगुवा की स्टारकास्ट (Kanguva 2 Cast In Hindi)-

फिल्म की स्टारकास्ट पर बात करें, तो फिल्म में सूर्य के अलावा बॉबी देओल (Boby Deol) और एक्ट्रेस दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। इसके बजट को देखने के बाद तो यही लग रहा है कि हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट होने वाली फिल्म है।

Tags:    

Similar News