Kanguva Release Date: इंतज़ार हुआ ख़त्म सूर्या की फिल्म कंगुवा की रिलीज डेट हुई कन्फर्म

Kanguva Release Date: सूर्या की आने वाली फिल्म कंगुवा की रिलीज डेट पर से पर्दा उठ चुका है, यह खास अवसर पर होगी रिलीज।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-27 18:51 GMT

Kanguva Release Date 

Kanguva Release Date: साउथ के सूपरस्टार सूर्या (Surya) की मोस्ट अवेटेड फिल्म Kanguva जिसको लेकर हर रोज कोई ना कोई अपडेट सामने आ रही थी। तो वहीं कुछ दिन पहले कंगुवा में बॉबी देओल (Boby Deol) के फर्स्ट लुक को शो किया गया था। जिसके बाद इस फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया था। लेकिन अब जाकर ऐसी खबरे आ रही है कि कंगुवा के फैंस जो कुंगवा के रिलीज का इंतजार कर रहे है। उनका ये इंतजार ख़तम हुआ सूर्या की कंगुवा की रिलीज की तारीख पर से पर्दा उठ चुका है।

कंगुवा रिलीज डेट (Kanguva Release Date Indian Hindi)-

खबरो कि माने तो साल 2024 में एक के बाद एक कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली है। फिर चाहे हिंदी सिनेमा हो या साउथ सिनेमा हाय क्यों ना हो, इसी लिस्ट में शामिल है सूर्या (Surya) की फिल्म कंगुवा (Kanguva Movie) जो इस साल रिलीज डेट 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज़ होगी.

फिल्म 'कंगुवा' की कहानी क्या है? (Kanguva Story In Hindi)-

'कंगुवा' (Kanguva)अब तक की पांचवीं सबसे महंगी भारतीय फिल्म है, जिसका बजय करीब 350 करोड़ रुपये है। फिल्म के निर्माता यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि जब कंगुवा 2024 में स्क्रीन पर आएगी तो दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर प्रभाव छोड़ेगी। इस फिल्म में सूर्या पांच अलग-अलग भूमिकाओं में दिखाई देंगे, जिनमें अराथर, वेंकटेर, मंडनकर, मुकातर, और पेरुमनाथर है। यह एक्शन ड्रामा आदि नारायण द्वारा लिखा गया है और फिल्म का निर्देशन शिव कर रहे हैं। फिल्म की कहानी क्या है (Kanguva Story) ये तो अब फिल्म की रिलीज के बाद पता चलेगा। 

कांगुवा की स्टारकास्ट (Kanguva Cast)-

फिल्म की स्टारकास्ट पर बात करें, तो फिल्म में सूर्य के अलावा बॉबी देओल (Boby Deol) और एक्ट्रेस दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। इसके बजट को देखने के बाद तो यही लग रहा है कि हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट होने वाली फिल्म है।

Tags:    

Similar News