Kantara Hindi OTT Release: ब्लॉकबस्टर फिल्म कांटारा हिंदी में कब होगी ओटीटी पर रिलीज़, यहाँ देख पाएंगे आप

Kantara Hindi OTT Release: कन्नड़ ब्लॉकबस्टर फिल्म कांटारा देश भर में सभी को खूब पसंद आ रही है, आइये जानते हैं की हिंदी भाषा में ओटीटी प्लेटफार्म पर ये आप कब और कहाँ देख सकते हैं।

Update: 2022-11-24 08:12 GMT

Kantara Hindi OTT Release (Image Credit-Social Media)

Kantara Hindi OTT Release: लेटेस्ट कन्नड़ ब्लॉकबस्टर फिल्म कांटारा देश भर में सभी को खूब पसंद आ रही है,ये सिनेमाघरों में 30 सितंबरको रिलीज़ हुई थी। निर्माताओं ने पहले इस लीक से हटकर फिल्म को केवल कन्नड़ में रिलीज किया था, लेकिन रिलीज के बाद दर्शकों के ज़बरदस्त रिएक्शन को देखते हुए इसे पैन इंडिया फिल्म बना दिया गया है। जहाँ ये फिल्म कन्नड़ भाषा में धूम मचा रही है वहीँ इसे हिंदी दर्शकों के लिए भी लाया गया। अब फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ हो रही है। आइये जानते हैं की हिंदी भाषा में ये आप कब और कहाँ देख सकते हैं।

कंतारा को 30 सितंबर को रिलीज़ किया गया था, कन्नड़ दर्शकों ने ऋषभ शेट्टी की प्रतिभा पर प्यार बरसाया, जिन्होंने इसे लिखा, अभिनय किया और निर्देशित भी किया है। इसके ज़बरदस्त रिस्पांस के चलते बाद में, निर्माताओं ने इसे अन्य भारतीय भाषाओं में भी रिलीज़ करने का भी फैसला किया, आपको बता दें कांटारा 14 अक्टूबर को हिंदी में, फिर तमिल और तेलुगु में 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी।

मलयालम दर्शक 20 अक्टूबर (थिएटर रिलीज) से इसे देख रहे हैं, फिल्म ने दुनिया भर में 200 करोड़ + की कमाई की है, एक कम बजट की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी और अभी भी इसकी लोकप्रियता में कोई ख़ास कमी देखने को नहीं मिली है।

इस फिल्म के लिए हर गुजरते दिन की रिपोर्ट आश्चर्यजनक साबित हुई है, 15 अक्टूबर को दो अन्य फिल्में भी रिलीज़ हुईं थीं जिनमे नाम तिरंगा और डॉक्टर जी पर किसी का ध्यान ही नहीं गया, लेकिन राम सेतु और थैंक गॉड जैसे बड़े सितारों की फिल्मों के बीच इस कन्नड़ फिल्म ने 40-50 करोड़ रुपये की कमाई की।

Full View

कंतारा आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अभी भी शानदार प्रदर्शन कर रही है, विशेष रूप से हिंदी दर्शक इस फिल्म की बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। इसका हिंदी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 80 करोड़ के करीब है, वहीँ दृश्यम 2 भी अच्छी कमाई कर रही है, कंतारा के लिए हिंदी दर्शकों को कुछ और हफ्तों तक इंतजार करना होगा, लेकिन अमेज़ॅन प्राइम ने अन्य भाषाओं के दर्शकों के लिए अच्छी खबर शेयर की है।

कंतारा न केवल बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई है, बल्कि रिलीज होने के 50 दिनों के बाद भी इसकी आईएमडीबी रेटिंग (9.3) काफी सराहनीय है। अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी को उनकी शानदार एक्टिंग और डायरेक्शन के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं।

Tags:    

Similar News