Kapil Sharma : नेटफ्लिक्स के शो 'आई एम नॉट स्टिल डन' में नजर आएंगे कॉमेडियन कपिल शर्मा, ट्रेलर ने इंटरनेट में धमाल मचाया

कॉमेडियन कपिल शर्मा बहुत जल्द नेटफ्लिक्स के शो 'आई एम नॉट स्टिल डन' में नजर आने वाले हैं। शो का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो चुका है।

Written By :  Priya Singh
Update: 2022-01-10 11:05 GMT

Kapil Sharma : कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा के कई फैन हैं। उनका शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) न सिर्फ दर्शकों के बीच लोकप्रिय है बल्कि टीआरपी में भी आगे रहता है। कपिल शर्मा जल्द ही नेटफ्लिक्स के 'आई एम नॉट डन स्टिल' शो में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। शो के रिलीज होने से इंटरनेट पर सनसनी फैल गई है। जिसे देखो वो इस शो के बारे में बात कर रहा है।


कपिल ने पत्नी गिन्नी से किया मजेदार सवाल

शो की एक और हाइलाइट यह है कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ, जो मीडिया से दूर रहती हैं, शो में कॉमेडी किंग के साथ दिखाई देंगी। ट्रेलर को देखने से पता चला है कि कपिल ने गिन्नी से उनकी शादी के बारे में एक सवाल पूछा था। जिस पर गिन्नी ने उन्हें ऐसा जवाब दिया कि कॉमेडी किंग की बोलती बंद हो गई। वहीं उनके आसपास के लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे। अपनी पत्नी गिन्नी के बारे में बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा, 'पापा ने मुझे मेरी और मेरी बहन की शादी के बारे में बताया। लेकिन मुझे पता था कि किससे शादी करनी है। वो मेरी पत्नी गिन्नी थी। लेकिन गिन्नी, तुमने स्कूटर सवार से शादी करने का फैसला क्यों किया?"

गिन्नी ने अपने जवाब से कपिल की बोलती बंद की

इसका जवाब देते हुए गिन्नी ने कहा, "मैंने सोचा था कि हर कोई उन लोगों से प्यार करता है जिनके पास पैसा है, इसलिए मैंने इस गरीब व्यक्ति का भला करने की सोची।" बता दें कि कपल के लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था जब कपिल शर्मा ने गिन्नी के प्यार को ठुकराने का फैसला कर लिया था। द मैन मैगज़ीन के साथ एक साक्षात्कार में, कपिल शर्मा ने अपने और गिन्नी चतरथ के बीच एक प्रेम कहानी साझा की थी। उन्होंने कहा, 'गिन्नी मेरी जूनियर थी। फिर कुछ दिनों बाद मुझे पता चला कि वह मुझे पसंद करती है। मैंने उसे समझाया कि आप जिस कार से कॉलेज जाती हैं उसकी कीमत मेरे पूरे परिवार की आय है। इसलिए हम साथ नहीं रह सकते।" कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे। गिन्नी और कपिल के दो बच्चे हैं, अनायरा शर्मा और त्रिशन शर्मा।

Tags:    

Similar News