कपिल शर्मा को किसने मारा थप्पड़, किया गदर एक प्रेम कथा के सेट से बाहर

एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा याद करते हैं कि कैसे उन्होंने गदर एक प्रेम कथा के सेट से कपिल शर्मा को थप्पड़ और लात मारी थी। टीनू मुकेश खन्ना से बात कर रही थी।

Update:2022-07-29 20:54 IST

 Kapil Sharma Slapped  (image: social media )

Tinu Verma: एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा याद करते हैं कि कैसे उन्होंने गदर एक प्रेम कथा के सेट से कपिल शर्मा को थप्पड़ और लात मारी थी। टीनू मुकेश खन्ना से बात कर रही थी।

एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने खुलासा किया है कि उन्होंने 2001 की फिल्म गदर एक प्रेम कथा के सेट से एक बार कपिल शर्मा को थप्पड़ मारा और बाहर निकाल दिया। उन्होंने यह भी कहा कि कॉमेडियन-अभिनेता ने अपने टीवी शो में एपिसोड के बारे में उल्लेख किया है।

टीनू मुकेश खन्ना से बात कर रहे थे और बता रहे थे कि वह सामान्य भाषा में गालियों का इस्तेमाल क्यों करते हैं। उस समय को याद करते हुए जब उन्होंने गदर एक प्रेम कथा के ओपनिंग सीक्वेंस की शूटिंग की थी, टीनू ने मुकेश खन्ना से कहा, "कपिल शर्मा ने इस बारे में अपने शो में भी बात की है। उनके पिता ने उनसे कहा था कि अगर उन्हें अभिनेता बनना है, तो उन्हें यहां जाना चाहिए। सेट जहां गदर को शूट किया जा रहा था। मैं कैमरा चलाना पसंद करता हूं और फ्रेम को देख रहा था जब मैंने एक आदमी को दूसरी दिशा में भागते हुए देखा। मैंने उसे फोन किया और पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, और उसने कहा 'तेरी वजह से एक और हुआ' बिगड़ गया, इस बार इधर ही जाना। भाग के जा (यह आपकी वजह से रीटेक किया गया था। इस दिशा में दौड़ें)।' मैंने फिर उसकी तरफ नजर किया तो उसे एक बार फिर विपरीत दिशा में दौड़ते हुए पाया।"

मैं उसकी ओर दौड़ा और कान के नीचे गिराया और थप्पड़ मारा। इसके बाद मैंने उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया। यह वही कपिल शर्मा थे।" फिल्म में अमीषा पटेल, अमरीश पुरी और सनी देओल मुख्य भूमिकाओं में थे।

कपिल ने अपने शो कपिल शर्मा शो में खुलासा किया था कि उन्होंने गदर एक प्रेम कथा में काम किया था। सनी देओल शो में एक अतिथि थे जब उन्हें याद आया कि उन्होंने फिल्म में काम किया था, लेकिन उनके अपने कार्यों के कारण उनका हिस्सा एडिटेड किया गया था। कपिल ने कहा था, "जब मैंने खाली जगह देखी तो मैं दौड़ा। उसने (टीनू) मुझे पकड़ लिया और मुझे एक थप्पड़ गाल पर दिया। मैंने उससे कहा कि जब आप एक्शन कहते हैं, तो मैं दौड़ता हूं। उन्होंने मेरा पीछा किया, मैं भीड़ में भाग गया। फिल्म रिलीज़ हुई, और मैं अपने दोस्तों को अपना दृश्य दिखाने के लिए थिएटर में ले गया। मेरा दृश्य काट दिया गया था।"


Tags:    

Similar News