अब करण जौहर निशाने परः क्या स्टार्स ने लिये थे ड्रग्स, NCB निकालेगी सच

कुछ समय पहले ही करण जौहर अपनी फैमिली के साथ गोवा गए थे। करण के साथ उनकी मां हीरू जौहर और बच्चे रूही और यश जौहर भी साथ थे। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

Update: 2020-09-25 12:26 GMT
करण के साथ उनकी मां हीरू जौहर और बच्चे रूही और यश जौहर भी साथ थे। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

मुंबई : सुशांत केस को लेकर शुरू हुई ड्रग्‍स रैकेट की जांच का दायरा हर दिन बढ़ रहा है।अब एनसीबी ने इस मामले में धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को समन जारी किया है, जिनसे आज एनसीबी के मुंबई दफ्तर में पूछताछ होगी। खबरों की माने तो एनसीबी को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिसके मुताबिक क्षितिज प्रसाद कुछ ड्रग पेडलर्स के साथ कांटेक्ट में थे। ऐसे में सवाल यह है कि क्या एनसीबी की टीम क्षितिज प्रसाद के जरिए करण जौहर की पार्टी के सच को सामने लाएगी?

ड्रग्स कनेक्शन बड़े-बड़े नाम रडार पर

जब ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है, बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम रडार पर हैं। खबर हैं कि 27 जुलाई 2019 को करण जौहर के घर की पार्टी भी एनसीबी की जांच के दायरे में आ सकती है। एनसीबी को शक है कि इस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। इस पार्टी में कोकीन का इस्तेमाल होने का शक है। एनसीबी की रडार पर इस पार्टी में मौजूद लोग भी आ सकते हैं।

करण की इस पार्टी के बारे में कई ऐसे एलिमेंट नजर आ रहे हैं, जिसमें पार्टी में ड्रग्स की बात नजर आ रही है। रकुल प्रीत से पूछताछ के बाद एनसीबी ऑफिस पहुंचे केपीएस मल्होत्रा, करण जौहर के करीबी क्षितिज प्रसाद और अनुभव से हो रही पूछताछ में शामिल हैं।

Full View

वीडियो में ये सितारे

बता दें कि करण जौहर की इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, वरुण धवन, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत जैसे स्टार मौजूद थे। इस पार्टी का वीडियो करण जौहर ने 28 जुलाई 2019 को पोस्ट किया था।

Full View

करण के खास क्षितीज

धर्मा प्रोडक्शन के जुड़े क्षितिज प्रसाद का एक ड्रग पेडलर से पूछताछ में नाम सामने आया था। इसी के चलते उन्हें समन जारी कर बुलाया गया। क्षितिज प्रसाद को उनके घर पर जांच के लिए समन भेजा गया था। इसके बाद उनके घर पर सबूत ढूंढने के लिए एनसीबी ने जांच की।

बता दें कि कुछ समय पहले ही करण जौहर अपनी फैमिली के साथ गोवा गए थे। करण के साथ उनकी मां हीरू जौहर और बच्चे रूही और यश जौहर भी साथ थे। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था।

इधर ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है। कल शनिवार को वो एनसीबी दफ्तर जाएंगी। एनसीबी ने उन्हें समन भेजा था।शनिवार को एनसीबी उनसे पूछताछ करेगी।

Tags:    

Similar News