Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Teaser: एक दूजे के इश्क में डूबे आलिया-रणवीर, क्या करण जौहर फिर रचेंगे इतिहास

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Teaser: बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" के एक से एक धमाकेदार पोस्टर के बाद फिल्म का बेहद ही रोमांटिक टीजर जारी कर दिया गया है। आलिया भट्ट ने खुद फिल्म के टीजर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिवील किया।

Update: 2023-06-20 07:15 GMT

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Teaser: बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" का एक से एक धमाकेदार पोस्टर रिवील करने के बाद, आज फिल्म का बेहद ही रोमांटिक टीजर जारी कर दिया गया है, जो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है।

आलिया भट्ट ने टीजर रिलीज होने की दी जानकारी

बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्मों में से एक "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है, खासतौर पर अपनी यूनिक स्टारकास्ट की वजह है। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें रणवीर सिंह के साथ ही आलिया भट्ट, धर्मेंद, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे कलाकार हैं।

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने थोड़ी देर पहले ही "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" के टीजर को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर रिवील किया। टीजर शेयर कर आलिया ने कैप्शन में लिखा, "अभी के लिए आपको टीजर से टीज कर रहीं हूं....कहानी तो बस शुरू हुई है अभी।"

बेहद रोमांटिक हैं फिल्म का टीजर

"रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" का टीजर बेहद रोमांटिक होने के साथ ही बेहद शानदार भी है, अब करण जौहर ने खुद फिल्म को डायरेक्ट किया है तो यकीनन फिल्म तो और अधिक धमाकेदार होने जा रही है। 1:19 मिनट के टीजर में सभी मुख्य किरदारों की झलक देखने को मिल रही है।

एक फैमिली ड्रामा फिल्म है "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी"

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें एक अलग और नई कहानी देखने को मिलेगी। बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर फैमिली ड्रामा फिल्म बनाने में एक्सपर्ट हैं, वह लगभग 7 साल बाद डायरेक्शन फील्ड में अपनी वापसी कर रहें हैं और अब ऐसे में सी फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। करण जौहर के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Tags:    

Similar News