Khatron ke Khiladi 14 Finalist: हो गया खुलासा, खतरों के खिलाड़ी 14 का फाइनलिस्ट बना ये एक्टर

Khatron Ke Khiladi 14: आइए बताते हैं कि खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन का पहला फाइनलिस्ट कौन है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-04 06:18 GMT

Khatron Ke Khiladi 14 (Photo- Social Media)

Khatron Ke Khiladi 14: स्टंट बेस्ड रियलिटी शो "खतरों के खिलाड़ी" का (Khatron Ke Khiladi Season) 14वां सीजन बहुत ही जल्द कलर्स चैनल पर दस्तक देने वाला है, शो का प्रोमो सामने आ चुका है, जो बहुत ही जबरदस्त है। दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इस स्टंट रियलिटी शो का इंतजार कर रहें हैं, वहीं इसी बीच इस शो से जुड़ी एक जबरदस्त जानकारी सामने आई है, जी हां! दरअसल शो के पहले फाइनलिस्ट का नाम सामने आ चुका है, आइए बताते हैं कि खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन का पहला फाइनलिस्ट कौन है।

करणवीर मेहरा बनें खतरों के खिलाड़ी के फाइनलिस्ट (Khatron Ke Khiladi 14 Finalist)

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जा रहे शो "खतरों के खिलाड़ी 14" (Khatron Ke Khiladi 14 Shooting) की शूटिंग इस बार रोमानिया में की जा रही थी, वैसे तो हर साल शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में की जाती थी, लेकिन इस बार इसकी शूटिंग रोमानिया में की गई। बता दें कि "खतरों के खिलाड़ी 14" की शूटिंग पूरी हो चुकी है, और सभी कंटेस्टेंट्स इंडिया वापस आ चुके हैं। सभी कंटेस्टेंट्स को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वहीं इसी दौरान ही "खतरों के खिलाड़ी 14" (Khatron Ke Khiladi 14 Finalist) के पहले फाइनलिस्ट का खुलासा हुआ।

Full View

बता दें कि इस बार खतरों के खिलाड़ी 14 में सुमोना चक्रवर्ती, निमृत कौर अहलूवालिया, अभिषेक कुमार, करण वीर महेरा, अदिति शर्मा, शालीन भनोट, नियति फतनानी, आशीष मेहरोत्रा, गशमीर महाजनी, शिल्पा शिंदे, कृष्णा श्रॉफ और आसिम रियाज जैसे एक्टर्स खतरों से खेलते नजर आएंगे, ये सभी खिलाड़ी रोमानिया से वापस आ चुके हैं, मुंबई एयरपोर्ट पर सभी ने खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया, वहीं एयरपोर्ट पर ही अभिनेता करणवीर मेहरा ने खुलासा किया कि उन्हें टिकट टू फिनाले मिला है, यानी कि वे "खतरों के खिलाड़ी 14" (Khatron Ke Khiladi 14 Promo) के फाइनल कंटेस्टेंट हैं। अभिनेता करणवीर के इस खुलासे के बाद दर्शक और अधिक उत्साहित हो उठे हैं, अब तो सबकी नजरें इसी पर टिकी हुईं हैं कि मेकर्स "खतरों के खिलाड़ी 14" (Khatron Ke Khiladi 14 Telecast Date) के टेलीकास्ट डेट कब रिवील करेंगे, साथ ही यह भी जानने के लिए बेकरार हैं कि करणवीर मेहरा के साथ और कौन फाइनलिस्ट बना है।

Tags:    

Similar News