तारा सुतारिया से होगी करीना के भाई की शादी!, मां ने कर दिया ऐलान

अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा 3 जनवरी को शादी कर ली। कपूर परिवार की इस शादी में बाॅलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। इस शादी में सदी के बिगबी अमिताभ बच्चन समेत बिजनेसमैन भी शामिल हुए।

Update: 2020-02-04 13:42 GMT

नई दिल्ली: अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा 3 जनवरी को शादी कर ली। कपूर परिवार की इस शादी में बाॅलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। इस शादी में सदी के बिगबी अमिताभ बच्चन समेत बिजनेसमैन भी शामिल हुए। इन सबके बीच आदर जैन की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा।

तारा सुतारिया इस दौरान लाइट पिंक पेस्टल शेड लहंगा पहनकर इस स्पेशल वेडिंग में पहुंची थीं। तारा का लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अरमान जैन की शादी में तारा सुतारिया ने खास परफॉर्मेंस दी उसके बाद जो हुआ वो सबसे बड़ा सरप्राइज रहा।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तारा सुतारिया का गाना सुनकर आदर जैन की मां ने उन्हें बहू बनाना तय कर लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक तारा सुतारिया जैसे ही स्टेज से गाना गाकर उतरीं तो रीमा ने उन्हें गले लगा लिया और किस किया।

यह भी पढ़ें...गृह मंत्रालय का ऐलान: NPR के अपडेशन में कागजात की जरूरत नहीं

खुशी के इस मौके पर रीमा ने कहा कि तारा और आदर जल्द ही शादी करेंगे। रीमा जैन ने कहा कि उन्हें जल्द ही शादी फिक्स कर लेनी चाहिए और अपने भाई की तरह सैटल हो जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें...राजाओं के शाही टॉयलेट! खेतों में नहीं बल्कि अपने ही महलों करते थे ये काम

रीमा जैन की इस खुशी से ये बात तो जाहिर है कि तारा और आदर जैन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हो सकता है जल्द शादी के बंधन में भी बंध जाएं।

यह भी पढ़ें...लोगों को बंधुआ बना कराई जा रही थी मजदूरी, पहुंचे SDM तो मचा हड़कंप

ऋषि कपूर दिल्ली में बीमार हो गए थे, इसके बाद उन्हें यहीं अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब वो वापस मुंबई जाकर ठीक हो चुके हैं। इस खास शादी में तमाम लोग पहुंचे, लेकिन ऋषि कपूर का परिवार नहीं गया।

Tags:    

Similar News