WOW: बेबी तैमूर अली खान के साथ यहां रैंप पर उतर सकती हैं एक्ट्रेस करीना कपूर खान

Update:2017-01-16 11:38 IST

मुंबई: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान के मां बनने के बाद उनके चर्चे और भी बढ़ गए हैं। नन्हें तैमूर के जन्म के बाद बेबो करीना कपूर अपनी ख़ुशी को हर तरह से एंज्वॉय करना चाहती हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्हें कई पार्टियों में मस्ती करते हुए स्पॉट किया गया था। मां बनने के बाद उन्हें पति सैफ अली खान के साथ डिनर डेट पर जाते हुए स्पॉट किया था।

पर हाल ही में बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि फरवरी के पहले वीक में होने वाले एक फैशन वीक में एक्ट्रेस करीना कपूर खान रैंप पर दिखाई दे सकती हैं। खास बात तो यह है कि इस मौके पर उनका बेबी 'तैमूर अली खान' भी साथ हो।

आगे की स्लाइड में जानिए करीना के इससे पहले वाले रैंप वॉक के बारे में

करीना कपूर ने इसी फैशन वीक के लास्ट फिनाले में ‘बेबी बंप’ के साथ वॉक किया था। इससे पहले इस फैशन वीक में पहले भी कुछ मॉडल्स छोटे बच्चों के साथ रैंप वॉक कर चुकी हैं, पर इस बार का यह इवेंट कुछ ज्यादा ही ख़ास होगा क्योंकि इसपर नन्हें नवाब तैमूर अली खान अपनी मां के साथ होंगे और यह यादगार पल बन जाएगा।

आगे की स्लाइड में देखिए बेबी तैमूर अली खान का स्केच

Full View

जब कोई सेलिब्रिटी पेरेंट्स बनते हैं, तो वह अपने बचे को मीडिया की लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं, लेकिन सैफीना ऐसे नहीं हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेबी तैमूर का एक स्केच भी सोशल मीडिया में शेयर किया था।

आगे की स्लाइड में देखिए करीना कपूर के मां बनने के बाद खूबसूरत फोटोज

आगे की स्लाइड में देखिए करीना कपूर के मां बनने के बाद खूबसूरत फोटोज

आगे की स्लाइड में देखिए करीना कपूर के मां बनने के बाद खूबसूरत फोटोज

Tags:    

Similar News