इन बॉलीवुड एक्टर्स ने 22 साल पहले की थी गलती, अब मिली माफ़ी

22 साल पहले हुई एक गलती को माफ़ करते हुए जयपुर कोर्ट ने बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हो राहत दी है।

Update: 2023-08-05 08:20 GMT

जयपुर: 22 साल पहले हुई एक गलती को माफ़ करते हुए जयपुर कोर्ट ने बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हो राहत दी है। 22 वर्ष पुराने रेलवे के चेन पुलिंग (ट्रेन की चेन खींचने) मामले में दोनों को बरी कर दिया।

ये भी देखें:बड़ा हमला: अभी-अभी आतंकियों ने दागे ग्रेनेड, हिल गया श्रीनगर

साल 1997 में अजमेर रेलवे डिवीजन में फिल्म की शूटिंग के दौरान का मामला बताया जा रहा है। सनी देओल और करिश्मा कपूर के खिलाफ साल 1997 में एक फिल्म की शूटिंग के टाइम ट्रेन की चेन खींचने के आरोप में मामला दर्ज किया गया था। रेलवे कोर्ट ने 17 सितंबर को रेलवे अधिनियम की धारा 141, 145, 146 और 147 के तहत दोनों को दोषी बताया गया था।

ये भी देखें:भारत की बड़ी जीत: विदेश सचिव ने बताया, मोदी और जिनपिंग के बीच क्या हुई बात

जज पवन कुमार ने शुक्रवार को कहा कि रेलवे अदालत ने दोनों लोगों (सनी देओल और करिश्मा कपूर) को उन धाराओं के तहत दोषी ठहराया था, जिसे 2010 में सत्र न्यायालय द्वारा निरस्त कर दिया गया था और दोनों के खिलाफ मामले में पर्याप्त सबूतों का अभाव है। नरेना रेलवे स्टेशन पर अजमेर रेलवे डिवीजन में चेन पुलिंग की घटना सामने आई थी, जिसके कारण 2413-ए एक्सप्रेस 25 मिनट की देरी से पहुंची थी। सनी देओल और करिश्मा कपूर ने सत्र न्यायालय में मामले के खिलाफ याचिका दायर की थी, जिसमें एक्टर्स की तरफ से वकील ए.के.जैन ने उनका साथ दिया था।

Tags:    

Similar News