Bhool Bhulaiyaa 3 की रिलीज डेट में होगा बदलाव! फिल्म पर आया बड़ा अपडेट

Kartik Aaryan Movie Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-23 05:30 GMT

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date (Image Credit: Social Media)

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जहां उनकी फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Kartik Aaryan Chandu Champion Movie) बहुत जल्द थिएटर्स में रिलीज होने वाली है, तो वहीं वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में, खबर सामने आई थी कि कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) की रिलीज डेट में बदलाव किया जाएगा, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट पर नया अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

'भूल भुलैया 3' की रिलीज डेट में होगा बदलाव? (Kartik Aaryan Movie Bhool Bhulaiyaa 3 Update)

दरअसल, एक रिपोर्ट में बताया गया था कि Bhool Bhulaiyaa Release Date में बदलाव किया जाएगा। वहीं, अब मीडिया को फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि फिल्म की रिलीज डेट पर संदेह करने की जरुरत नहीं है। सूत्र का कहना है- ''यह फिल्म दिवाली पर ही रिलीज होगी। अनीस बज्मी और भूषण कुमार भी फिल्म दिवाली पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। आने वाले कुछ दिनों में फिल्म के क्लाइमेक्स को शूट किया जाएगा। अनीस बज्मी फिल्म की शूटिंग में कोई देर नहीं कर रहे हैं।''


तृप्ति संग रोमांस करेंगे कार्तिक आर्यन (Bollywood Movie Bhool Bhulaiyaa 3 Cast)

बता दें कि 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन को कियारा आडवाणी संग देखा गया था। वहीं अब Bhool Bhulaiyaa 3 में कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी संग स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म में जहां एक बार फिर कार्तिक रूह बाबा के किरदार में वापसी करेंगे, तो वहीं तृप्ती उनकी प्रेमिका के किरदार में नजर आएंगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर क्या धमाल मचाती है? बता दें कि फिल्म में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी के अलावा विद्या बालन भी मुख्य भूमिका में हैं।


कब रिलीज होगी 'भूल भुलैया 3'? (Kartik Aaryan Movie Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date)

जैसा कि हमने आपको बताया फिल्म 'भूल भुलैया 3' पर काफी तेजी से काम चल रहा है। इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2007 में रिलीज हुआ था, जिसमें अक्षय कुमार ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। वहीं, साल 2022 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका थे। फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। वहीं, अब इसका तीसरा पार्ट यानी 'भूल भुलैया 3' साल 2024 की दिवाली पर रिलीज होगी।

Full View

बता दें कि 'भूल भुलैया 3' के अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Upcoming Movies) की फिल्म 'चंदू चैंपियन' भी बहुत जल्द थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं। हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन के पास 'आशिकी 3' भी है, जिसका निर्देशन अनुराग बसु करने वाले हैं।



Tags:    

Similar News