कार्तिक आर्यन को पसंद हैं ऐसी लड़कियां, जानिए कौन-कौन हैं लिस्ट में

फॉलोइंग के मामले में कार्तिक आर्यन आज के समय में समतुल्य एक्टर से काफी ज्यादा आगे है वो लड़कियों का क्रश हैं। इस बैचलर ने हाल ही में बताया किन क्वालिटीज वाली लड़की को करना डेट चाहते हैं।

Update: 2020-07-17 03:25 GMT

मुंबई: कार्तिक आर्यन इन दिनों सोशल मीडिया पर समय बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए ना सिर्फ अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं, बल्कि लोगों को कोरोना वायरस के प्रकोप से भी सजग कर रहे हैं। फैन फॉलोइंग के मामले में कार्तिक आर्यन आज के समय में समतुल्य एक्टर से काफी ज्यादा आगे है वो लड़कियों का क्रश हैं। इस बैचलर ने हाल ही में बताया किन क्वालिटीज वाली लड़की को करना डेट चाहते हैं।

यह पढ़ें...देश में कोरोना का तांडव, 10 लाख के पार पहुंचा मरीजों का आंकड़ा, स्वास्थ्य मंत्री ने…

कार्तिक आर्यन के लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन अभी तक ये कन्फर्म नहीं हुआ है कि वह किस को डेट कर रहे हैं। एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उनके साथ डेट पर जाने वाली लड़की में क्या क्वालिटी होनी चाहिए। कार्तिक आर्यन ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में आइडियल डेट पार्टनर को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि मुझे महत्वाकांक्षी लड़कियां पसंद है। जो प्रेरणादायक हों और अपनी छाप छोड़ जाएं।

Full View

एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐसी लड़कियां जो अपने लक्ष्य को पाने के लिए सभी बाधाओं से भिड़ जाएं, जैसे- साइना नेहवाल, मैरी कॉम, गुंजन सक्सेना, बरखा दत्त। ऐसी क्वालिटीज वाली लड़की को करना डेट चाहते हैं कार्तिक आर्यन।

Full View

कार्तिक का नाम सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ लिया जाता है, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिलेशन पर बातचीत नहीं की। एक अन्य इंटरव्य में कार्तिक ने कहा था कि वो दीपिका पादुकोण जैसी किसी लड़की से शादी करना चाहूंगा। कार्तिक ने इसकी पीछे वजह भी बताई। उन्होंने बताया कि दीपिका को जिस तरह अपने पति पर गर्व रहता है, वह देखकर उन्हें अच्छा लगता है।

यह पढ़ें...फराह खान ने ट्विंकल खन्ना को किया ऐसे शर्मिंदा, फोटो शेयर कर लिखी ये बात…

Full View

अभी 'भूल भुलैया 2' और करन जौहर की 'दोस्ताना 2' में कार्त‌िक आर्यन काम कर रहे हैं। साथ ही वो 'तान्हाजी' के डायरेक्टर ओम राउत के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं। इसी साल फरवरी में वो इम्तियाज अली की 'लव आजकल' में नजर आए थे। जिसमें उनके साथ सारा अली थी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News