VIDEO: सिद्धार्थ-कैटरीना ने अलग अंदाज में किया प्रमोशन, स्टेशन पर जमकर किया ‘काला चश्मा’ डांस

Update:2016-08-31 11:55 IST

मुंबई: बॉलीवुड में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘बार-बार देखो’ का गाना ‘काला चश्मा’ रिलीज से पहले से जमकर धमाल मचा रहा है। इसे करोड़ों लोग चुके हैं। वहीं कैटरीना कैफ और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म 'बार-बार देखो' के प्रमोशन के लिए जयपुर पहुंचे। जहां वह एक अलग ही अंदाज में फिल्म को प्रमोट करते आए। यहां जयपुर के रेलवे स्टेशन पर फ़्लैश मॉब हुआ और ‘काला चश्मा’ पर जमकर ठुमके लगाए गए।

आगे की स्लाइड में देखिए फ़्लैश मॉब की और बेहतरीन तस्वीरें

जयपुर के श्याम नगर मेट्रो स्टेशन पर पहुंचे इन स्टार्स को अपने बीच पाकर फैंस ख़ुशी से चिल्लाने लगे। यहां पर कटरीना और सिद्धार्थ के साथ हर कोई ठुमके लगाने को मजबूर हो गया। इसके बाद यह जोड़ी जयपुर के महात्मा ज्योतिबा फुले गर्ल्स कॉलेज पहुंची। फैंस ने भी अपने फेवरेट स्टार्स के साथ जमकर फोटोज खिंचवाई। इन दोनों स्टार्स को देखने के लिए हजारों की संख्या में फैंस स्टेशन पर पहुंच गए। जिन्हें काबू करने के लिए पहले से ही पुलिस का इंतजाम किया जा चुका था।

आगे की स्लाइड में देखिए फ़्लैश मॉब की और बेहतरीन तस्वीर

म्यूजिक स्टार्ट होते ही कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ के साथ मानो पूरा जयपुर मेट्रो स्टेशन ठुमके लगा रहा था। ब्लैक ड्रेस में कैटरीना काफी हॉट लग रही थी, तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा भी कुछ कम नहीं लग रहे थे। जैसे ही अचानक फैंस ने कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'काला चश्मा' पर डांस करना शुरू किया, हर किसी की नजरें ठहर सी गई। हर कोई जानने के लिए बेताब हो रहा था कि आखिर हो क्या रहा है? लेकिन कैटरीना कैफ और सोद्धार्थ को देखकर उनके चेहरे पर स्माइल सी आ गई।

आगे की स्लाइड में देखिए कैटरीना और सिद्धार्थ का डांस वीडियो

Full View

Tags:    

Similar News