यहाँ जाने कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में क्या होने जा रहा खास, देखें इस बॉलीवुड कपल के संगीत से लेकर शादी के कार्यक्रम के बारे में सब कुछ

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड कलाकार जयपुर के लिए प्रस्थान कर रहे हैं। अभिनेत्री की शादी समारोह से पहले पूरा जयपुर जगमगाता नजर आ रहा।

Update: 2021-12-07 08:19 GMT

Katrina -Vicky Wedding Updates: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। कपल की शादी इस वक्त सुर्खियों में है। दोनों के शादी से जुड़ी हर डिटेल को कवर किया जा रहा है। ऐसे में दोंनों कपल के नाम को लेकर एक हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसका नाम 'विकीट्रिना'(Vickytrina) या 'विकट'(Vikat) है। इसी के साथ अभिनेत्री का दुल्हन गेटअप भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। जिसे देख उनके प्रशंसक अंदाजा लगा रहे हैं कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी शादी में कैसी दिख सकती हैं। बता दें कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ अब तक 9 फिल्मों में दुल्हन बन चुकी हैं। रील लाइफ में अभिनेत्री को इस गेटअप में दर्शकों ने खूब पसंद किया है। वहीं अभिनेत्री के फैन्स अब रियल लाइफ में उन्हें दुल्हन के अवतार में देखने के लिए बेताब हैं।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वाड़ा में हो रही है। यह विवाह बॉलीवुड के भव्य शादियों में से एक साबित होगा। शादी 9 दिसंबर को होगी। 9 दिसंबर को, दोपहर में विक्की कौशल का सेहरा समारोह होगा। जहां परिवार के बुजुर्ग दूल्हे विक्की कौशल को शुभ सेहरा बांधेंगे। 9 दिसंबर की शाम 6 बजे शादी की रस्में निभाई जाएंगी। इस बॉलीवुड जोड़े की कथित तौर पर हिंदू शादी होगी। समारोह और उत्सव पार्टियां देर रात तक चलने की उम्मीद है। समारोह में पंजाबी सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) जोड़े को रोमांटिक गाने से नवाजते दिखाई देंगे।

8 दिसंबर को हल्दी और मेंहदी सेरेमनी होगी

8 दिसंबर को विक्की और कैटरीना की हल्दी और मेंहदी सेरेमनी होगी। इस दिन की शुरुआत नाश्ते के साथ की जाएगी। सुबह 8 से 10 बजे के बीच नाश्ता परोसा जाएगा। कपल की शादी समारोह में नाश्ते का समय यही तय किया गया है। इसके बाद सुबह 11 बजे के बाद से कपल के हल्दी सेरेमनी की शुरुआत होगी। जिसमें अभिनेत्री कैटरीना कैफ के परिवार और उनके करीबी दोस्त उन्हें हल्दी लगाएंगे। वहीं विक्की के परिवार में भी इस सेरेमनी को सेलिब्रेट करते हुए दुल्हे मियां को हल्दी - चंदन लगाया जाएगा। 1 बजे के बाद से अभिनेत्री कैटरीना कैफ के मेंहदी सेरेमनी की शुरुआत की जाएगी। मेंहदी कार्यक्रम के दौरान उनके करीबी दोस्त डांस परफॉरमेंस करते दिखाई देंगे। बता दें कि लड़की वालों के डांस परफॉरमेंस को फराह खान (Farah Khan) कोरियोग्राफ कर रही हैं। वहीं विक्की कौशल यानी लड़के वालों के डांस को करण जौहर (Karan Johar) कोरियोग्राफ कर रहे हैं।

दूल्हा और दुल्हन अपने संगीत पर 'काला चश्मा' गाने पर अपना जलवा बिखेरेंगे

कैटरीना और विक्की की मेंहदी सेरेमनी के प्लान को देखकर पता चल रहा है कि उनकी मेंहदी संगीतमय होने वाली है। वहीं कपल के इस दिन का अंत ग्रैंड नाइट पार्टी के साथ होगा। 7 दिसंबर यानी की मंगलवार को अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल का संगीत समारोह है। कपल अपने परिवार और दोस्तों के साथ राजस्थान के बरवाड़ा किले के सिक्स सेंस होटल पहुंच चुका है। कड़ी सुरक्षा के बीच शादी की रस्मों की शुरुआत हो गई है। बताया जा रहा है कि दूल्हा और दुल्हन अपने संगीत पर 'काला चश्मा' (Kala Chashma) गाने पर अपने नृत्य कौशल का जलवा बिखेरेंगे। यह गाना कैट की फिल्मों में से एक 'बार बार देखो का' (Baar Baar Dekho) है। युगल उसी फिल्म के गाने 'नचदे ने सारे' (Nach De Ne Sare) पर भी नृत्य करेंगे।

कैटरीना कैफ अपनी शादी में विक्की की मां के पसंद का पंजाबी लहंगा पहनेंगी

बिग फैट सेलिब्रिटी की शादी के लिए चुना गया किला राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा शहर में स्थित है। किले को शानदार तरीके से सजाया जा चुका है। बॉलीवुड डीवा कैटरीना कैफ अपनी शादी में विक्की की मां यानी वीना कौशल के पसंद का परफेक्ट पंजाबी लहंगा पहनेंगी। दुल्हनिया कैटरीना कैफ के लहंगे को सब्यसाची (Sabyasachi Mukherji) ने डिजाइन किया है। वहीं विक्की कौशल के शेरवानी को भी सब्यसाची ने डिजाइन किया है। राजस्थान में मेहमानों का आना शुरू हो गया है। मेहमानों का रणथंभौर में भव्य स्वागत किया गया, जहां इस जोड़े ने उत्सव के लिए कई होटल बुक किए हैं।

Tags:    

Similar News