Kaun Banega Crorepati 14: अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, फिल्म शूटिंग के दौरान खाया वड़ा पाव

Kaun Banega Crorepati 14: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि बुल्गारिया में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने वड़ा पाव खाया था।

Update: 2022-09-13 09:46 GMT

Kaun Banega Crorepati 14 (image: social media)

Kaun Banega Crorepati 14: आपको बता दें कि, कौन बनेगा करोड़पति 14 में पिछले एपिसोड के लिए हॉटसीट पर एक खास कंटेस्टेंट बैठे थे। बता दें कि वह कंटेस्टेंट का नाम अनेरी है और वो नेत्रहीन है। वहीं अनेरी ने काफी बेहतरीन खेल खेला और शो से रु. 25 लाख जीतें। वहीं अनेरी ने यह भी शेयर किया कि वह अमिताभ बच्चन की फिल्म "ब्लैक" की बहुत बड़ी फैन हैं। साथ ही इस बात के बाद शो के होस्ट अमिताभ ने फास्टेस्ट फिंगर राउंड किया और तुषार गर्ग हॉट सीट पर आ गए।

बता दें कि, अमिताभ बच्चन ने गुड़गांव हरियाणा के कंटेस्टेंट तुषार गर्ग को बधाई दी और उनसे उनके पेशे के बारे में पूछा। वहीं कंटेस्टेंट तुषार का कहना है कि "मैं ऐप्स पर गेम बनाता हूं, मैं एमबीए भी कर रहा हूं और मुझे स्पोर्ट्स में काफी इंटरेस्ट है और इस पर ब्लॉगिंग कर चुका हूं।" वह आगे कहते हैं कि सभी की मां मुझसे गेम बनाने के लिए नफरत करेंगी।

वहीं अमिताभ बच्चन ने तुषार से गेम का पहला 1000 रुपए के लिए प्रश्न के साथ शुरू हुआ और सवाल था:

इनमें से किस खाद्य पदार्थ को बन के दो टुकड़ों के बीच विभिन्न भरावों के रूप में वर्णित किया जा सकता है?

पिज़्ज़ा

बर्गर

हरा भरा कबाब

फालूदा

तो कंटेस्टेंट तुषार ने बिग बी को विकल्प बी चुनने के लिए कहा और रुपये जीत गए। 1000.

जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपनी लेटेस्ट फिल्म "ब्रह्मास्त्र" के सेट की एक कहानी शेयर की और कहा, "हाल ही में मैं अपनी फिल्म के लिए बुल्गारिया में शूटिंग कर रहा था और मेरी फॉरेन यूनिट वहां थी और उनके पास एक कारवां था जो केवल खाना तैयार करने के लिए था और वे मेरे मेकअप रूम में वड़ा पाव लाए थे और मैंने उनसे पूछा कि उन्हें यह कहाँ से मिला और उस व्यक्ति ने कहा सर सेट पर ही बनाया जा रहा है। बुल्गारिया में भी वड़ा पाव पाया जाता है और अगर आप देखते हैं कि यह एक पूर्ण भोजन है तो आपको बस 2-3 खाना है और आपका पेट भर गया है।

वहीं अमिताभ कंटेस्टेंट तुषार से पूछते हैं कि क्या गेमिंग इंडस्ट्री में भविष्य में कोई गुंजाइश है जिसपर तुषार कहते हैं, "हां सर, अगले 10 सालों में एक भविष्य है, मुझे 110% यकीन है कि यह काफी तेजी से बढ़ने वाला है। सर क्या आपने स्काउट ओपी के बारे में सुना है जो 26 साल का था और वह एक मैकेनिकल इंजीनियर था और उसने इसे छोड़ दिया क्योंकि उसे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं थी और वह फुटबॉल खेलना चाहता था वह वास्तव में अच्छा कर रहा था लेकिन दुर्भाग्य से उसे चोट लगी और उसने एस्पोर्ट्स को चुना जो क्लोसेस्ट सब्स्टीट्यूट था और आज उसका साम्राज्य करोड़ों का है।"

जिसपर अमिताभ बच्चन जवाब देते हुए कहते हैं, "आपने कहा था कि वह एक फुटबॉलर है फिर घायल हो गया तो फिर उन्होंने कहा कि अब वहा नहीं खेल सकते हैं। तो मान्यवर ऐसा कुछ हो सकता है कि अभी क्या है सर की अभी हम अभिनेता हैं और बोहोत जलद हमारे उम्र की वजह से हमें काम नहीं मिलेगा तो क्या हम गेमिंग इंडस्ट्री शुरू कर सकते हैं। जो कुछ भी हमने अपने करियर में देखा है वो सब हम उस गेमिंग ऐप में डाल सके।"

वहीं इस बातचीत के बाद अमिताभ बच्चन ने तुषार गर्ग के साथ अपने पूरे अभिनय करियर का गेमिंग ऐप बनाने के लिए हाथ मिलाया।

अमिताभ बच्चन अगले प्रश्न के साथ 20000 रुपये के लिए शुरू करते हैं और सवाल था:

बुर्ज अल अरब जैसे प्रसिद्ध स्थलों के लिए जाना जाता है, किस शहर ने एक्सपो 2020 की मेजबानी की?

दोहा

रियाद

मनामा

दुबई

तुषार विकल्प डी को लॉक करने के लिए कहता है और रुपये जीतता है। 20,000 अमिताभ अगले सवाल का खुलासा करने वाले थे लेकिन हूटर बजी और दिन के लिए शो खत्म हो गया।

आगे जानने के लिए देखते रहें कौन बनेगा करोड़पति 14 मंडे टू फ्राइडे, रात 9 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

Tags:    

Similar News