एक्ट्रेस ने शेयर किया रियल मोबाइल नंबर, फैंस को नहीं हुआ विश्वास

कैरी वाशिंगटन ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को मैसेज भेजने के लिए उनके साथ अपना मोबाइल नंबर शेयर किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार कैरी ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने मोबाइल नंबर बताया है और इसके साथ ही उनके इंस्टाग्राम अकांउट पर एक फोटो में लिपस्टिक से शीशे पर अपना नंबर लिखते नजर आ रही हैं।

Update: 2019-08-30 16:17 GMT

जयपुर :कैरी वाशिंगटन ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को मैसेज भेजने के लिए उनके साथ अपना मोबाइल नंबर शेयर किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार कैरी ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने मोबाइल नंबर बताया है और इसके साथ ही उनके इंस्टाग्राम अकांउट पर एक फोटो में लिपस्टिक से शीशे पर अपना नंबर लिखते नजर आ रही हैं।



कैरी हॉलीवुड की स्टार है।उन्होंने एक वीडियो में कहा, "आपको पता है कि मैं कितनी प्राइवेट हूं, लेकिन मैं कुछ क्रेजी करने जा रही हूं। मैं आपको अपना फोन नंबर देने जा रही हूं, जो सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन आप जानते हैं कि मैंने इस बारे में पिछले हफ्ते पोस्ट किया था, मैं उस टीजीआईटी (थैंक गॉड इट्स थर्सडे) लव को मिस कर रही थी."

Full View

पहले वह टीजीआईटी (थैंक गॉड इट्स थर्सडे) के वक्त हर गुरुवार को अपने फैंस से बातें करती थीं, लेकिन अब ऐसा नहीं हैं। अब वे सच में अपने नंबर पर मैसेज शेयर करेंगी।

Tags:    

Similar News