KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर आया तूफ़ान, टूटा इस फिल्म का भी अब तक का रिकॉर्ड

KGF Chapter 2 हर दिन नए रिकॉर्ड बनाते हुए आगे बढ़ रही है। आज फिल्म ने बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

Written By :  Shweta Srivastava
Published By :  Rakesh Mishra
Update: 2022-04-21 10:52 GMT

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 7 (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 7 : 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) हर दिन नए रिकॉर्ड बनाते हुए आगे बढ़ रही है। आज फिल्म ने बाहुबली 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

'केजीएफ चैप्टर 2' साउथ सिनेमा के साथ साथ हिंदी सिनेमा में भी धमाल मचा रही है। इसके रिलीज़ होने से पहले ही फिल्म का काफी क्रेज लोगों में देखने को मिलता था। और कल यानि बुधवार को भी फिल्म ने ज़बरदस्त कमाई की है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने सात दिन 'बाहुबली 2' के रिकॉर्ड को भी ध्वस्त कर दिया। साथ ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ काफी मज़बूत कर ली है।

कहा जा सकता है कि रॉकी ने रेस में सभी को पीछे छोड़ दिया है और बहुत तेज़ी से आगे बढ़ना शुरू कर दिया है। फिल्म से जहाँ वीकेंड पर तेज़ी की उम्मीद थी वही ये फिल्म साप्ताहिक दिनों में भी नए रिकॉर्ड बनाते दिख रही है। वर्किंग डे का लगातार तीसरा दिन है और फिल्म ने रिकॉर्ड कमाई की है। आपको बता दें फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) ने अपनी रिलीज के सातवें दिन भी हिंदी भाषी राज्यों में अपनी मजबूत पकड़ बॉक्स ऑफिस पर बनाए रखी।

साथ ही यश स्टारर 'केजीएफ चैप्टर 2' ने ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली 2' का वह रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। जहाँ 'बाहुबली 2 ने रिलीज के पहले सात दिनों में 246 करोड़ रुपये की कमाई की थी वहीँ केजीएफ 2 रिलीज के सातवें दिन ही 250 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गयी है।

इतना ही नहीं फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' ने बुधवार को अपनी रिलीज के सातवें दिन ये उम्मीद भी जगाई कि फिल्म देश में अब तक रिलीज हुई हिंदी फिल्मों में सबसे तेज 300 करोड़ रुपये कमाने का भी रिकॉर्ड बना सकती है. ये रिकॉर्ड अब तक फिल्म 'बाहुबली 2' के नाम है, जिसने रिलीज के 11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर ये आंकड़ा पाने में कामयाबी हासिल की थी। लेकिन 'केजीएफ चैप्टर 2' के मेकर्स एक बात से ज़रूर परेशान होंगे कि फिल्म का कलेक्शन सोमवार के बाद से लगातार कम हो रहा है। लेकिन रहत की बात ये है कि सप्ताह के दिनों के हिसाब से भी फिल्म ने अपनी पकड़ बॉक्स ऑफिस पर नहीं खोई है। 

Tags:    

Similar News