Khatron Ke Khiladi 12: कंटेस्टेंट जन्नत जुबैर का खुलासा, जाने क्यों रिजेक्ट्स कर रहीं ओटीटी प्रोजेक्ट्स को

Khatron Ke Khiladi Season 12: छोटी उमर से ही टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहीं जन्नत ज़ुबैर जिन्होंने ने अबतक कई टीवी डेलीशॉप्स में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है और अपनी मेहनत से अपना नाम बनाया है।

Report :  Anushka Rati
Update: 2022-08-23 14:37 GMT

Khatron Ke Khiladi Season 12 contestant (image: social media)

Khatron Ke Khiladi Season 12 Jannat Zubair: आपको बता दें कि, जन्नत जुबैर टेली इंडस्ट्री के साथ-साथ सोशल मीडिया स्टार में एक फेमस नाम है। वहीं अब जन्नत ज़ुबैर एक सोशल मीडिया निर्माता के फॉर्म में प्रोफेशनली तौर पर सफलता की नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है। इसके साथ ही उनके इंस्टाग्राम पर 43 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, जो लगभग एक टॉप बॉलीवुड स्टार के समान हैं। वहीं प्रेजेंट में खतरों के खिलाड़ी 12 में नजर आने वाली 20 वर्षीया एक्ट्रेस ने शो के होस्ट रोहित शेट्टी, उनके को कंटेस्टेंट के साथ-साथ दर्शकों को अपनी भावना और स्टंट से प्रभावित किया है। वहीं अभिनेत्री जन्नत ने हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की।

जहां खतरों के खिलाड़ी 12 में अपने सफर के बारे में बात करते हुए, जन्नत ने शेयर किया कि ज्यादातर लोगों की तरह, उसने भी स्टंट-बेस्ड शो में खुद को कमजोर मान लिया था। "लोगों को लगता है कि मैं युवा हूं और इसलिए बहुत नाजुक हूं। लेकिन इस शो ने मुझे यह साबित करने में मदद की है कि मैं दिखने से ज्यादा मजबूत हूं। अपनी शारीरिक बनावट के कारण, मुझे भी इस बात पर शक था कि क्या मैं पुरुषों की तुलना में कठिन कामों को पूरा कर सकती हूँ। हालांकि, मुझे एहसास हुआ कि आपकी ऊंचाई, वजन और लिंग, आपकी इच्छा शक्ति से ऊपर कुछ भी मायने नहीं रखता है और मैं बहुत खुश हूं कि मैंने अपने आसपास की धारणा को तोड़ा है।"

वहीं जन्नत जुबैर ने सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर होने के अपने अनुभव के बारे में भी शेयर करते हुए कहा कि अब लोग उसे उसके असली रूप के लिए प्यार करते हैं। उन्हें जन्नत पसंद है न कि केवल वह किरदार जो वह निभा रही हैं और यह किसी भी अभिनेता के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए फॉलो करना शुरू किया, वे नहीं जानते कि वह इतने लंबे समय से एक एक्ट्रेस हैं। उसने अपना पूरा बचपन अभिनय में बिताया था लेकिन उन्हें लगता है कि वह सिर्फ एक इंटरनेट सनसनी है।

इसके साथ ही अपनी फ्यूचर के प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए, जन्नत ने शेयर किया कि वह अपनी पंजाबी फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हैं और कुछ समय के लिए टेलीविजन से दूर रहना चाहती हैं। जहां तक ओटीटी का सवाल है तो जन्नत ने शेयर किया की कुछ साल पहले जब जन्नत "तू आशिकी" सीरियल में मुख्य भूमिका निभा रही थी, तब उनके पैरेंट्स ने इस बात कि अनाउंसमेंट की थी कि वह अपनी उम्र को देखते हुए 'नो-किसिंग पॉलिसी' का पालन करेगी, क्योंकि यह उनके पूरे करियर में रहेगा। इसके अलावा अभिनेत्री जन्नत ने आगे कहा, "यह पॉलिसी रही है और जीवन भर यही रहेगी। यदि यह एक वेल थ्रू आऊट प्लान नहीं होती, तो मुझे नहीं लगता कि यह सुर्खियों में आती। यही कारण है कि मैं ओटीटी पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहीं हूं।" वहीं जन्नत ने यह भी कहा कि वह भले ही 20 साल की है, लेकिन वह किसी भी कैरेक्टर को खींचने के लिए श्योर है और उसे भावपूर्ण प्रस्ताव मिलने का इंतजार है।

Tags:    

Similar News