Khesari Lal Song: मेघा श्री संग रोमांटिक हुए खेसारी, वीडियो देख मचा बवाल

Khesari Lal Yadav Latest Song: भोजपुरी किंग खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों और गानों की वजह से अक्सर ही फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं|

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-06 12:41 GMT

Khesari Lal Yadav Song (Photo- Social Media)

Khesari Lal Yadav Latest Song: भोजपुरी किंग खेसारी लाल यादव अपनी फिल्मों और गानों की वजह से अक्सर ही फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं, हालांकि अक्सर ही उनका नाम विवादों में भी आता रहता है। फिलहाल हम यहां खेसारी के विवादों के बारे में नहीं, बल्कि उनके हालिया रिलीज हुए गाने के बारे में बात कर रहें हैं। जी हां!! सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना "छुवला से" रिलीज हुआ है, जिसने यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है।

बेहद रोमांटिक है खेसारी का लेटेस्ट सॉन्ग

खेसारी लाल यादव का गाना "छुवला से" (Chhuwala Se Song) बेहद ही रोमांटिक है, जिसमें वह अभिनेत्री मेघा श्री संग रोमांस करते दिख रहें हैं। कभी गार्डन में तो कभी जमीन पर तो वहीं कभी बोट पर दोनों एक-दूसरे में खोए हुए हैं। दोनों की हॉट केमिस्ट्री ने गाने में आग दी है। खेसारी और मेघा श्री का यह गाना इतना शानदार है कि जब तक इसे आप पूरा देख नहीं लेंगे, तब तक आप अपनी नजरें नहीं हटाना चाहेंगे।



इस फिल्म का है ये गाना

"छुवला से" वीडियो सॉन्ग खेसारी और मेघा श्री की आने वाली फिल्म "संघर्ष 2" का है। जहां दर्शक फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहें हैं वहीं तब से मेकर्स गानों के जरूए ही दर्शकों का मनोरंजन कर रहें हैं। बता दें कि "संघर्ष 2" 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

Full View

खेसारी लाल यादव और मेघा श्री (Bhojpuri Hot Songs) पर बेहद ही शानदार अंदाज में फिल्माए गए इस गाने को प्रियंका सिंह और खुद खेसारी ने अपनी आवाज से सजाया है, लिरिक्स कृष्णा बेदर्दी द्वारा लिखा गया है जबकि म्यूजिक वीडियो को पराग पाटील ने डायरेक्ट किया है। यह रोमांटिक गाना दर्शकों को खूब लुभा रहा है। वहीं व्यूज भी बहुत ही धड़ल्ले से आ रहा है। इस गाने को आप वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।



 


Tags:    

Similar News