Kiara Advani Hot Video: कियारा आडवाणी के इस वीडियो को देख दिल हो उठेगा बेचैन

Kiara Advani Hot Video: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपनी सादगी और खूबसूरती से अक्सर ही फैंस की रातों की नींद उड़ाती रहती हैं।

Written By :  Shivani Tiwari
Update: 2023-10-07 07:31 GMT

Kiara Advani Hot Video (Photo- Social Media)

Kiara Advani Hot Video: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपनी सादगी और खूबसूरती से अक्सर ही फैंस की रातों की नींद उड़ाती रहती हैं। वैसे एक बात तो है, जब से कियारा आडवाणी अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं, तब से वह और अधिक सुर्खियों में रहने लगीं हैं, या तो यूं कहें कि शादी के बाद वह और अधिक खूबसूरत हो गईं हैं कि हर किसी का ध्यान उनपर चला ही जाता है। कियारा अक्सर ही अपने लुक्स से इंटरनेट पर सनसनी मचाए रहती हैं और अब एकबार फिर उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो से इंटरनेट पर आग लगा दी है।

कियारा ने शेयर किया हॉट वीडियो

कियारा आडवाणी का ड्रेसिंग स्टाइल उनके फैंस को बेहद पसंद है। वह हर आउटफिट को इतने खास अंदाज में कैरी करती हैं कि सब उनपर बेहद अच्छा लगता है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका ग्लैमरस लुक देखते बन रहा है। कियारा आडवाणी का लेटेस्ट वीडियो इतना हॉट है कि देखते ही फैंस के दिलों की धड़कने तेज हो जा रहीं हैं। सोचिए! जब फैंस का ऐसा हाल है, तो सिद्धार्थ ने जब कियारा को इस आउटफिट में देखा होगा तो उनके दिल में कितनी खलबली मची होगी। यकीनन उन्होंने भी अपनी लेडी लव की खूब तारीफ की होगी।



 रेड हॉट ड्रेस में ढा रहीं हैं कहर

कियारा आडवाणी के लुक की बात करें तो वह रेड कलर के ग्लैमरस आउटफिट में बेहद ही स्टनिंग लग रहीं हैं। कियारा आडवाणी पर रेड कलर बेहद सूट करता है, जब भी वह रेड ड्रेस में अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर करती हैं, तो फैंस टूट पड़ते हैं। वहीं कियारा के इस वीडियो पर भी फैंस का कुछ ऐसा ही रिएक्शन है। कियारा की हॉटनेस देख फैंस का मुंह खुला का खुला रह गया है। वीडियो में कियारा अपना कातिलाना अंदाज फ्लांट कर रहीं हैं, उनका किलर एक्सप्रेशन देख तो कोई भी घायल हो जाए। यकीन नहीं तो आप खुद कियारा के इस वीडियो को देख लीजिए -

Full View

फैंस हुए मदहोश

कियारा आडवाणी के इस हॉट वीडियो में उनकी मदहोश करने वाली अदाओं पर फैंस का दिल आ गया है और वे खुद को कियारा की तरफ करने से रोक नहीं पा रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "आदमी होकर मैं सिद्धार्थ से बहुत जेलस फील करता हूं, लकी ब्रो।" दूसरे ने लिखा, "बॉलीवुड की सबसे हॉट और सेक्सी स्टार।" तीसरे फैन ने लिखा, "इतना सुंदर मत लगा, मेरा हार्ट फेल हो जायेगा।" चौथे ने लिखा, "कियारा रेड में हमेशा खूबसूरत लगती है।" इसी तरह फैंस कियारा की खूबसूरती के मुरीद बन बैठे हैं।



 


Tags:    

Similar News