OMG! Sidharth Malhotra-Kiara Advani में शादी के बाद हुआ भयंकर झगड़ा, इस छोटी सी बात के कारण अलग हो जाएगा कपल?

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: सिद्धार्थ और कियारा की शादी को अभी कुछ ही महीने हुए हैं और एक्ट्रेस ने एक ऐसा खुलासा कर दिया है कि आपका भी दिल टूट जाएगा। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Update:2023-07-12 14:02 IST
Kiara Advani (Image Credit: Instagram)

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के मोस्ट क्यूट कपल्स में से एक हैं। दोनों ने इसी साल फरवरी में शादी की है, लेकिन शादी को अभी एक साल भी नहीं हुआ और दोनों को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आपका दिल भी टूट जाएगा। जी हां...कियारा आडवाणी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है?

फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं कियारा आडवाणी

दरअसल, कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म में कियारा के साथ कार्तिक आर्यन हैं। इससे पहले दोनों को 'भूल भुलैया 2' में साथ देखा गया था। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस काफी अच्छा कलेक्शन किया था। एक तरह से देखा जाए तो कियारा की प्रोफेशनल लाइफ तो काफी अच्छी चल रही है, लेकिन अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने जो अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया है, वह आपको काफी हैरान कर देगा।

अपनी शादी को लेकर क्या बोलीं कियारा आडवाणी

दरअसल, कियारा आडवाणी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी शादी की फोटोज पोस्ट करने को लेकर बात की और बताया कि जब शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करनी थी, तब उनके और सिद्धार्थ के बीच इसे लेकर बहस हो गई थी। कियारा ने बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी की कुछ फोटोज पोस्ट की थी, लेकिन उनमें से सिद्धार्थ कुछ पोस्ट नहीं करना चाहते थे। खासकर वो वीडियो जो कियारा ने पोस्ट की थी। कियारा ने बताया कि इस वीडियो को पोस्ट करने को लेकर बहुत बहस हुई थी, क्योंकि सिड बहुत ही प्राइवेट पर्सन हैं।''

कई सालों तक एक-दूसरे को किया डेट

बता दें कि शादी से पहले सिद्धार्थ और कियारा ने एक-दूसरे को काफी लंबे वक्त तक डेट किया था। हालांकि, दोनों का बीच में ब्रेकअप भी हुआ था, लेकिन दोनों का प्यार एक बार फिर उन्हें एक-दूसरे के पास ले आया था और दोनों ने साल 2023 में फरवरी में शादी कर ली और हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। बता दें कि दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा था - 'अब हमारी पर्मानेंट बुकिंग हो गई है।'

Tags:    

Similar News