Kiara-Sidharth: सिद्धार्थ को प्यार से ये कहकर बुलाती हैं कियारा, खुद किया खुलासा

koffee with Karan 8: कियारा आडवाणी बहुत जल्द करण जौहर के "कॉफी विद करण" के आने वाले एपिसोड में नजर आने वाली हैं, कियारा के साथ ही विक्की कौशल करण जौहर के शो का गेस्ट बने हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-12-04 14:37 GMT

koffee with Karan 8 (Photo- Social Media)

koffee with Karan 8: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट फेवरेट कपल की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। नेटीजेंस इस जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं, और तो और दोनों की साथ की नई तस्वीरों और वीडियोज का भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही नहीं फैंस इस कपल की पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर छोटी बड़ी डिटेल जानना चाहते हैं और अब जो इस चहीते कपल को लेकर खबर सामने आई है, उसे सुन तो यकीनन फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ जायेगी।

सिद्धार्थ ने इस खास जगह पर कियारा को किया था प्रपोज

कियारा आडवाणी बहुत जल्द करण जौहर के "कॉफी विद करण" के आने वाले एपिसोड में नजर आने वाली हैं, कियारा के साथ ही विक्की कौशल करण जौहर के शो का गेस्ट बने हैं। बता दें कि करण जौहर का चैट शो "कॉफी विद करण" एक ऐसा चैट शो है, जहां करण अपने गेस्ट से उनकी पर्सनल लाइफ के साथ ही प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सच भी निकलवा लेते हैं। अब तक उनके चैट शो में कई एक्टर्स की पर्सनल लाइफ से जुड़े राज खुल चुके हैं और अब कियारा भी शो में सिद्धार्थ संग अपनी प्रेम कहानी से जुड़े कुछ राज खोल चुकीं हैं। जी हां! दरअसल कॉफी विद करण का नया प्रोमो सामने आया है, जहां कियारा अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते दिख रहीं हैं।


प्रोमो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर विक्की कौशल से कहते है कि पिछली बार आप कियारा के पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ इस काउच पर थे। जिसके बाद कियारा खुलासा करती हैं कि जब हम लोग रोम घूम कर आए थे और सिद्धार्थ, विक्की के साथ इस शो का हिस्सा बनने वाले थे। उससे ठीक पहले ही सिद्धार्थ ने मुझे प्रपोज किया था। कियारा की ये बात सुन करण शॉक्ड रह जाते हैं।

सिद्धार्थ को इस नाम से बुलाती हैं कियारा आडवाणी

वहीं इसके बाद करण जौहर ने कियारा आडवाणी से यह भी पूछा कि वह सिद्धार्थ को किस प्यार भरे नाम से बुलाती हैं, जिसके जवाब में कियारा कहती हैं कि वह सिद्धार्थ को मंकी कहती हैं, और सिद्धार्थ भी उन्हें मंकी ही कहते हैं। "कॉफी विद करण" का यह नया प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस जमकर रिएक्शन दे रहें हैं।

Tags:    

Similar News