Kiara Advani: कियारा आडवाणी के ब्राइडल लुक ने जीता फैंस का दिल, फैंस बोले-'सिद्धार्थ से शादी…

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

Report :  Anupma Raj
Update: 2023-01-10 03:17 GMT

Kiara Advani (Image: Social Media)

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding:  बॉलीवुड के बेहद खूबसूरत कपल (Bollywood Couple) एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों दोनों की शादी को लेकर खूब चर्चे हो रहे हैं। सुनने में आ रहा सिद्धार्थ और कियारा (Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding) 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। लेकिन इस बीच कियारा का ब्राइडल लुक (Kiara Advani Bridal Look) फोटो काफी वायरल हो रहा है, जो फैंस का दिल जीत रहा है। 

ब्राइडल वियर विज्ञापन के लिए कियारा का खूबसूरत अंदाज

दरअसल कियारा का हाल ही में एक एथनिक आउटफिट ब्रांड मोहे के विज्ञापन के लिए ब्राइडल लुक तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे काफी स्टनिंग लग रही थीं। सुर्ख लाल जोड़ा पहने कियारा का यह बेहद खूबसूरत दुल्हन लुक फैंस का दिल जीत रहा है।


बता दें ऐड एक न्यूली वेड दुल्हन पर फोकस्ड है जो अपने ससुराल जाने के दौरान अपनी पुरानी यादों को साथ लेकर चलना चाहती है।

फैंस से मिल रहा जबरदस्त रिएक्शन

कियारा का यह अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है। कियारा के इस ब्राइडल लुक पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा इस एड में होते तो ज्यादा सही रहता। तो वहीं एक अन्य फैन ने लिखा, सिद्धार्थ से शादी कर रहे हो? इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा, इस वीडियो की शुरुआत के चंद सेकंड देखकर कितने लोगों को लगा कि ये सिद्धार्थ-कियारा की शादी का वीडियो है? वहीं एक और फैन ने लिखा, शादी की तैयारी हो रही है क्या? 

सूर्यगढ़ पैलेस में होगी शादी

दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दिल्ली में एक दोस्त की शादी में हिस्सा लिया जहां उनसे कियारा से शादी को लेकर सवाल किए गए लेकिन उन्होंने इस सवाल को टाल दिया। लेकिन खबर यह है कि सिद्धार्थ और कियारा की शादी राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में होगी। ऐसा कहा जा रहा है कि गेस्ट लिस्ट में करण जौहर (Karan Johar), कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सलमान खान (Salman khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan) समेत कई बड़े सेलेब्स के नाम शामिल हैं।



Tags:    

Similar News