जानिए ट‍िक टॉक के इन सुपर स्‍टार्स के बारे में, जो बॉलीवुड सेलेब्स के हैं डुप्‍लीकेट

सोशल मीडिया  में यूट्यूब, फेसबुक के अलावा और भी कई नेटवर्क‍िंग प्‍लेटफॉर्म्‍स  का लोग धड़ल्‍ले से इस्‍तेमाल कर रहे हैं। आज की जेनरेशन ट‍िक टॉक, इंस्‍टाग्राम, ट्व‍िटर जैसे सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स का भी जबरदस्‍त इस्‍तेमाल कर रही है, लेकिन इनमें कुछ लोग ऐसे हैं जिनकी वीडियोज

Update: 2020-03-06 08:18 GMT

मुंबई:सोशल मीडिया में यूट्यूब, फेसबुक के अलावा और भी कई नेटवर्क‍िंग प्‍लेटफॉर्म्‍स का लोग धड़ल्‍ले से इस्‍तेमाल कर रहे हैं। आज की जेनरेशन ट‍िक टॉक, इंस्‍टाग्राम, ट्व‍िटर जैसे सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स का भी जबरदस्‍त इस्‍तेमाल कर रही है, लेकिन इनमें कुछ लोग ऐसे हैं जिनकी वीडियोज और फोटोज जमकर देखी जाती है या कहें वायरल होती हैं। दरअसल, ट‍िक टॉक पर बॉलीवुड स्‍टार्स के कुछ डुप्‍लीकेट चेहरे हैं जिनके वीडियोज काफी पसंद किए गए हैं। हाल ही में कियारा आडवाणी की एक डुप्‍लीकेट का वीडियो काफी वायरल हुआ है। जानें ट‍िक टॉक के उन सुपर स्‍टार्स के बारे में जो ट‍िक टॉक के स्‍टार हैं।

यह पढ़ें..जानिए कैसे मना रही जाह्नवी अपना बर्थडे, फिल्मों से ज्यादा जिम लुक की चर्चा

*अमाया डोंगरे नाम की यह लड़की ट‍िक टॉक पर प्रियंका चोपड़ा के वीडियोज के लिए फेमस है। हालांकि अमाया का लुक प्रियंका से उतना नहीं मिलता ,लेकिन अमाया एक्‍ट्रेस के गानों की अच्‍छी मिमिक्री कर लेती है।

*ऐश्‍वर्या राय की डुप्‍लीकेट काफी मशहूर हुई थीं। ऐश्‍वर्या की इस डुप्‍लीकेट ने अपनी एक्‍ट‍िंग से भी लोगों को इंप्रेस किया था।

 

*कैटरीना कैफ की इस ट‍िक टॉक डुप्‍लीकेट का नाम एलिना राय है। एलिना मुंबई की एक फैशन ब्‍लॉगर है। ट‍िक टॉक पर उनके वीडियोज पॉपुलर होने के बाद लोग एलिना को ट‍िक टॉक क्‍वीन बता रहे हैं।

*प्रियंका कांडवाल नाम की ये युवती ना केवल मधुबाला के डायलॉग्स की कॉपी कर वीडियोज बनाती हैं बल्कि मधुबाला के गानों पर परफॉर्म भी करती हैं।

सिम्‍मी ठाकुर ने ट‍िक टॉक पर रेखा को कॉपी किया है।रेखा की यह ट‍िक टॉक डुप्‍लीकेट काफी फेमस हुई थी

यह पढ़ें..जाह्नवी के साथ हुआ ऐसा हादसा, तस्वीर देखकर हो जाएंगे इमोशनल

*राखी नाम की इस लड़की ने श्रीदेवी की कॉपी की है। ट‍िक टॉक में श्रीदेवी के जैसा मेकअप और उनकी तरह बड़ी बड़ी आंखों वाली राखी श्रीदेवी की कार्बन कॉपी लग रही हैं।

*फिल्‍म गली बॉय में आलिया भट्ट के लुक में एक इस लड़की का ट‍िक टॉक वीडियो काफी वायरल हुआ है।

*अर्शी खान नाम की यह ट‍िक टॉक स्‍टार एक्‍ट्रेस पूजा भट्ट की डुप्‍लीकेट है। वीडियोज देख लोगों ने भी उसे पूजा भट्ट का डुप्‍लीकेट कहा है।

Tags:    

Similar News