Kick 2 Release Date: सलमान खान की फिल्म किक 2 कब रिलीज होगी, बताया साजिद की पत्नी ने

Kick 2 Release Date: सलमान की फिल्म किक जोकि 2014 में बनी थी, अब इस फिल्म के सीक्वल को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं, चलिए जानते हैं कब रिलीज होगी किक 2

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-28 05:44 GMT

Kick 2 Release Date

Salman Khan Movie Kick 2 Update: सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए ये बहुत बड़ी खुशखबरी है क्योकि सलमान खान (Salman Khna) के फैंस लंबे समय से उनकी फिल्म Kick के सीक्वल का इंतजार कर रहे थे। बता दे कि उनका ये लंबा इंतजार अब जाकर खत्म होने वाला है। बता दे कि सलमान खान की Kick 2 को लेकर ऑफिशियली एनाउंसमेंट कर दिया गया है। सलमान खान अपनी आगामी फिल्मों के साथ दर्शकों को रोमांचित करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जहाँ सलमान खान के फैंस सिकंदर के लिए उत्सुक हैं, तो वहीं वो किक के सीक्वल का भी इंतजार कर रहे हैं। चलिए जानते हैं किक 2 पर क्या अपडेट आया है। 

सलमान खान की किक 2 कब रिलीज होगी ( Salman Khan Movie Kick 2 Release Date In Hindi)-



साल 2014 में सलमान खान की फिल्म किक बड़े पर्दे पर सुपर-डुपर हिट रही थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। रिलीज के बाद से ही फैंस को इसके सीक्वल का बेसब्री से इंतजार था। बता दे कि सलमान खान की फिल्म Kick 2 को लेकर साजिद नाडियावाला की पत्नी वर्दा नाडियावाला ने Kick 2 के बारे में जानकारी साझा की है। वर्दा ने कहा कि- किक के सीक्वल पर काम चल रहा है। लेकिन निर्देशक साजिद के स्क्रिप्ट को निखारने के सावधानीपूर्वक दृष्टिकोण के कारण देरी का सामना करना पड़ रहा है। 

वर्दा ने आगे कहा कि- लगभग Kick 2 अपने अंतिम चरण पर पहुँच भी गई थी। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि साजिद को अपने पिछले सहयोगों से निर्धारित अपेक्षाओं को पार करने के लिए प्रशंसकों से भारी दबाव महसूस होता है। वर्दा ने प्रशंसको को धैर्य रखने और साजिद की रचनात्मक प्रक्रिया का समर्थन करने का आग्रह किया। मुझे लगता है कि प्रशंसकों को इसे थोड़ा आसान लेना चाहिए और कहना चाहिए, बस इसे लाओ, हमें यह पसंद आएगा। उन्होंने कहा की Kick 2 की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है। और हो सकता है कि सिकंदर के बाद किक 2 पर काम शुरू हो जाए। और फिल्म सिकंदर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। यानि 2025 के अंत तक या 2026 के शुरूआत तक, लेकिन अभी Kick 2 के रिलीज को लेकर ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं किया गया है। 

किक 2 कास्ट ( Kick 2 Cast)-

Kick 2 के पूरे प्रोजेक्ट पर साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiyawala) का ध्यान रहेगा। अभी सिर्फ सलमान की फिल्म Kick 2 में नजर आएंगे, इसी के बारे में अनॉउंसमेंट किया गया है।  फिल्म के स्टार कास्ट को लेकर किसी प्रकार की ऑफिशियल अनॉउंसमेंट नहीं की गई है।

Tags:    

Similar News