King Movie Update: शाहरूख खान सुहाना खान की किंग मूवी में एक नहीं इतने होंगे विलेन

King Movie Shahrukh Khan Suhana Khan Villain: शाहरूख खान सुहाना खान की फिल्म में केवल अभिषेक बच्चन ही विलेन नहीं होगे, बल्कि एक साथ होंगे कई सारे विलेन

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-16 11:46 GMT

Shahrukh Khan Suhana Khan King Movie Update

King Movie Shahrukh Khan Suhana Khan Update: शाहरूख खान (Shahrukh Khan) अपनी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) के साथ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म करने जा रहे हैं। ये खबरें तो काफी पहले से ही आ रही है, तो वहीं शाहरूख खान ने एक दिन अनजाने में इस फिल्म के बारे में अनॉउंसेंट कर दिया। जिसके बाद फिल्म को लेकर कंफर्म हो गया। अब हर रोज इस फिल्म से जुड़े ताजा अपडेट सामने आ रहे हैं। जैसा कि कल ऐसी खबरें आई थी कि King Movie में अभिषेक बच्चन विलेन के किरदार में नजर आएंगे। तो वहीं अब जाकर इस फिल्म से जुड़े ताजा अपडेट सामने आए हैं। चलिए जानते हैं कि क्या ताजा अपडेट आए हैं। 

शाहरूख खान सुहाना खान मूवी किंग में कई सारे होंगे विलेन (Shahrukh Khan Suhana Khan King Movie Villain Update)- 

शाहरूख खान व सुहाना खान की फिल्म King को लेकर कल अपडेट आया था कि फिल्म के निर्देशक सुभाष घोष ने विलेन के किरदार के लिए जूनियर बच्चन यानि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को साइन किया था। जिनपर जाकर आज अमिताभ बच्चन ने मुहर भी लगा दी। अपने बेटे अभिषेक बच्चन को शुभकामनाएं देते हुए एक्स पर पोस्ट शेयर किया है। तो वहीं अब जाकर King Movie पर एक और ताजा अपडेट सामने आया है। 

खबरों कि मानें तो शाहरूख खान सुहाना खान की King Movie अंडरवर्ल्ड डॉन पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। जिसमें एक नहीं कई सारे विलेन होंगे। जिसके लिए सुभाष घोष कास्ट की तलाश कर रहे हैं। तो वहीं फिल्म में मुख्य विलेन अभिषेक बच्चन होंगे। Shahrukh Khan Suhana Khan सारे खलनायकों का सामना करने के बाद अभिषेक बच्चन का सामना करेंगे। 

शाहरूख खान सुहाना खान की फिल्म किंग की शूटिंग इस दिन से शुरू (Shahrukh Khan Suhana Khan King Movie Shooting Start Date)-

बता देकि शाहरूख खान (Shahurkh Khan) व सुहाना खान (Suhana Khan) की किंग मूवी (King Movie) की शूटिंग यूरोप देशों में किया जाएगा। तो वहीं फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी की जा रही है। फिल्म नवंबर 2024 तक फ्लोर पर आ जाएगी। 

Tags:    

Similar News