अमरीश पुरी की ये बिटिया: पिता थे इतने फेमस, लेकिन कर रही ये काम

बॉलीवुड के मोगेम्बो यानि महान व दिग्गज एक्टर अमरीश पुरी को हर कोई जनता हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने लाखो दिलों पर राज किया है।

Update: 2020-01-12 07:31 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के मोगेम्बो यानि महान व दिग्गज एक्टर अमरीश पुरी को हर कोई जनता हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने लाखो दिलों पर राज किया है। वो फिल्मों में हीरो बनना चाहते थे, लेकिन शायद उनकी किस्मत उन्हें कही और ही ले जाना चाहती थी। वो हीरो तो नहीं बन पाए पर भारतीय सिनेमा का सबसे प्रसिद्ध खलनायक बन गए। अफसोस की बात है ये है कि अब वो हमारे बीच नहीं है। लेकिन आज भी उनके फैंस अमरीश पुरी को उनके निभाए किरदार के जरिए याद करते हैं। लेकिन की कभी आपने उनकी बेटी नमृता पुरी को जानते हैं।

ये भी पढ़ें:दुनिया बोली India-India! किया ऐसा काम, संयुक्त राष्ट्र ने बोला ‘Thank You’

नमृता लाइम लाइट से दूर रहती हैं। नमृता बाकी स्टार किड्स से काफी अलग हैं। सादगी भरी लाइफ जीने वाली नमृता आज एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। नमृता का बॉलीवुड में कोई इंट्रेस्ट नहीं है।

नमृता ने सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पढ़ाई की है। फ़िलहाल वो सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ-साथ नमृता कॉस्ट्यूम डिजायनर भी हैं। नमृता की शादी हो चुकी है और उनकी भी एक बेटी है। आपको बता दें कि उनका एक भाई भी है जिसका नाम राजीव पुरी है। राजीव भी अपने बिजनेस में बिजी हैं।

ये भी पढ़ें:65 की लड़कियों का ये राज: जवान लड़कों की रातों की नींद उड़ा देगा

फ़िल्मी दुनिया से दूर होने के बावजूद में नमृता काफी पॉपुलर है और साथ वो सोशल मीडिया पर भी काफी अपडेटेड रहती हैं। वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके काफी फैन फॉलोइंग भी हैं।

Tags:    

Similar News