Kriti Sanon Boyfriend: करोड़पति के प्यार में कृति सेनन, यहां जानिए उनके बॉयफ्रेंड के बारे में सब कुछ

Kriti Sanon Boyfriend: कृति अपने जन्मदिन पर खास शख्स के हाथों में हाथ डाले लंदन की सड़कों पर घूम रहीं थीं वह कोई और नहीं बल्कि बिजनेसमैन कबीर बहिया हैं। ऐसा माना जा रहा है कि कृति सेनन कबीर बहिया को डेट कर रहीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-31 07:26 GMT

Kriti Sanon Boyfriend Kabir Bahia (Photo- Social Media)

Kriti Sanon Boyfriend Kabir Bahia: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में आ चुकीं हैं, जी हां! वैसे ये पहली बार नहीं है, जब कृति अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में आईं हुईं हैं, इससे पहले भी कई बार कृति सेनन के रिलेशनशिप को लेकर अफवाहें उड़ चुकीं हैं। बता दें कि कृति सेनन ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया, वह इस वक्त लंदन में हैं, वहीं से उनकी एक तस्वीर लीक हुई है, जिसमें वह एक अंजान शख्स संग हाथों से हाथ डाले दिख रहीं हैं, बस कृति की इसी तस्वीर को देख कयासों को सिलसिला तेज हो गया कि कृति सेनन उसी शख्स को डेट कर रहीं हैं, आइए बताते हैं कि आखिरकार वो शख्स है कौन।

करोड़पति बिजनेसमैन पर आया कृति सेनन का दिल

लगता है अभिनेत्री कृति सेनन को उनका जीवनसाथी मिल चुका है, तभी तो उन्होंने अपने खास दिन को अपने कुछ खास लोगों के साथ सेलिब्रेट किया है। कृति सेनन इस वक्त लंदन में हैं, जहां उनकी बहन नुपुर भी हैं। कृति अपने जन्मदिन पर जिस खास शख्स के हाथों में हाथ डाले लंदन की सड़कों पर घूम रहीं थीं वह कोई और नहीं बल्कि बिजनेसमैन कबीर बहिया हैं। जी हां! ऐसा माना जा रहा है कि कृति सेनन कबीर बहिया को डेट कर रहीं हैं।


कबीर बहिया नेट वर्थ

कृति सेनन और कबीर बहिया ने अब तक अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया है, लेकिन कहीं न कहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दोनों की तस्वीर देख ते साफ हो गया है कि इनके बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है। कबीर बहिया एक पॉपुलर पर्सनैलिटी हैं, उनका महेंद्र सिंह धोनी और हार्दिक पांड्या से भी खास रिश्ता है। कबीर के पिता यूके बेस्ड बिजनेसमैन है, बहिया परिवार की टोटल नेटवर्थ 42.7 करोड़ रुपए है।


इससे पहले भी दोनों को साथ में किया जा चुका है स्पॉट

ये पहली बार नहीं है जब कृति सेनन और कबीर बहिया को एक साथ स्पॉट किया गया, इसके पहले भी कृति और कबीर को एक साथ स्पॉट किया जा चुका है, दोनों को लंदन में होली पार्टी में देखा गया था, जिसमें कृति के साथ उनकी बहन नुपुर भी थी, वहीं कबीर भी अपने दोस्तों संग दिखाई दिए थे। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे को फॉलो करते हैं।

Tags:    

Similar News