Kusum Ka Biyaah Collection: सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म 'कुसुम का बियाह'

Kusum Ka Biyaah Box Office Collection: फिल्म 'कुसुम का बियाह' को लेकर दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-02-28 18:46 GMT

Kusum Ka Biyaah Box Office Collection (Image Credit: Social Media)

Kusum Ka Biyaah Box Office Collection: पिछले कुछ दिनों फिल्म 'कुसुम का बियाह' काफी चर्चा में है। कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म कहानी बेहद दमदार है, लेकिन देखना यह है कि कम बजट और नए चेहरों के साथ ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी? आइए जानते हैं ओपनिंग डे पर फिल्म 'कुसुम का बियाह' कितना कलेक्शन कर सकती है?

क्या है 'कुसुम का बियाह' की कहानी? (Kusum Ka Biyaah Story in Hindi)

फिल्म में कोरोना का प्रकोप दिखाया गया है और इस बीच आने वाली समस्या को भी दिखाया गया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक शादी समारोह पूरी होने में मुश्किल होती है। क्योंकि शादी समारोह के बीच ही लॉकडाउन लग जाता है और बारात दो राज्यों के बीच फंस जाती है। ऐसे में अब शादी में दूल्हा-दुल्हन और उनके परिवार को किन-किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है? ये फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म में लॉकडाउन के समय हुई इस शादी की सिचुएशन को बेहद इमोशनल तरीके से पेश किया गया है। फिल्म में भले बड़े स्टार्स नहीं हैं, लेकिन फिल्म के हर एक किरदार कमाल की एक्टिंग की है। इस फिल्म में आपको इमोशनल सिचुएशन के साथ-साथ, देश की जिम्मेदारियां बदलने से लेकर प्रशासन में कमियों तक को दर्शाया गया है।

Full View

'कुसुम का बियाह' की कास्ट (Kusum Ka Biyaah Cast)

फिल्म 'कुसुम का बियाह' 1 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सुजाना दर्जी, लवकेश गर्ग, राजा सरकार और सुहानी बिस्वास मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन शुभेंदु राज घोष ने किया है। निर्देशक ने फिल्म की कहानी और प्रस्तुतीकरण से दर्शकों का दिल जीत लिया है।


'कुसुम का बियाह' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Kusum Ka Biyaah Box Office Collection)

जैसा कि हमने आपको बताया फिल्म 'कुसुम का बियाह' बेहद कम बजट में बनी है। फिल्म में बड़े स्टार्स भी नहीं है। इस फिल्म को नए चेहरों के साथ बनाया गया है, लेकिन बावजूद इसके फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि अपने ओपनिंग डे पर 1 से 2 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Kusum Ka Biyaah Box Office Collection Day 1) कर सकती है। हालांकि, यह कोई पहली फिल्म नहीं है, जो कम बजट, रियल बेस्ड स्टोरी और नए चेहरों के साथ बनी हो। इससे पहले '12वीं फेल', 'द केरल स्टोरी' और 'द कश्मीर फाइल्स' जैसी कम बजट फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं और इन सभी फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। खैर, अब देखना यह होगा कि 'कुसुम का बियाह' कितनी कमाई करती है?



Tags:    

Similar News