Luv Kataria Net Worth: लवकेश कटारिया कितने अमीर है, जानिए बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए कितनी मिली फीस

Lovekesh Kataria Net Worth In Rupees: बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया के पास कुल कितनी संपत्ति हैं और उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए कितनी ली है फीस

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-26 03:46 GMT

Luv Katariya Net Worth Bigg Boss 

Bigg Boss OTT 3 Luv Kataria Net Worth: बिग बॉस ओटीटी 3 अपने फिनाले की तरफ हर एक बढ़ रहा है। और शो का फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा हैं। हर एक दिन Bigg Boss OTT 3 के फाइनलिस्ट के नाम सामने आ रहे हैं। यदि हम बिग बॉस ओटीटी 3 में इस सीजन के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट की बात करे तो उसमें Lovekesh Kataria का नाम शामिल है। जिनको घर में लोग लव कटारिया भी कहकर पुकारते हैं। लव कटारिया बिग बॉस ओटीटी 3 में काफी ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट में से एक रहे हैं। इसके पीछे की वजह कहीं ना कहीं लव कटारिया और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर Elvish Yadav भी रहे हैं। लवकेश कटारिया एल्विश यादव के बेस्ट फ्रेंड है, जिसकी वजह से यदि Bigg Boss OTT 3 में Lovekesh Kataria से संबंधित कोई भी वाद-विवाद होता है, तो बाहर Elvish Yadav उसका जरूर जवाब देते हैं। चलिए जानते हैं लवकेश कटारिया का कुल नेटवर्थ कितना है। 

बिग बॉस ओटीटी 3 लवकेश कटारिया नेटवर्थ (Bigg Boss OTT 3 Lovekesh Kataria Net Worth In Rupees)-

आज हम Bigg Boss OTT 3 Contestants लव कटारिया के नेटवर्थ के बारे में बात करने जा रहे हैं। लेकिन उससे पहले बता दे कि Lovekesh Kataria की जिस तरह से बिग बॉस ओटीटी 3 में लव कटारिया की पॉपुलर्टी है। उसे देखते हुए यही कह सकते हैं कि यदि Lovekesh Kataria इस शो को जीतते हैं, तो इसमें तनिक भी संदेह नहीं होगा। इसके अलावा यदि हम लवकेश कटारिया (Lovekesh Kataria) के नेटवर्थ की बात करें तो लव कटारिया का कुल संपत्ति की बात करें तो उनकी कुल नेटवर्थ 20 लाख (Luv Kataria Net Worth In Rupees) के करीब है। तो वहीं यदि हम लव कटारिया के इनकम की बात करें तो लव कटारिया का कुल इनकम 79 हजार प्रतिमाह (Luv Kataria Income) है।

लवकेश कटारिया कार कलेक्शन (Lovekesh Kataria Car Collection)-

यदि हम लव कटारिया (Luv Kataria) के कार कलेक्शन की बात करें तो लव कटारिया के पास थार, स्कॉरपियो और रॉयल इंफिल्ड है। 

लव कटारिया बिग बॉस ओटीटी 3 फीस (Lovekesh Kataria Bigg Boss OTT 3 Salary)-

खबरों कि मानें तो जब लवकेश कटारिया को बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रत्येक एपिसोड के 50 हजार से लेकर 1 लाख रूपए तक चार्ज किए जा रहे हैं। लेकिन अभी तक बिग बॉस की तरफ से इसे कंफर्म नहीं किया गया है। 

Tags:    

Similar News