फंसे महाभारत के दुर्योधन: चीरहरण का जारी हुआ था वारंट, इस शख्स ने किया केस

इतने सालों बाद इस धारावाहिक महाभारत में दुर्योधन का किरदार निभाने वाले पुनीत इस्सर ने एक चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जब वह चीरहरण का सीन कर रहे थे उस दौरान उनके ऊपर गैर जमानती वारंट कटा था।

Update: 2020-09-30 08:47 GMT
दुर्योधन का चौकाने वाला खुलासा , इस कारण उन्हें जारी हुआ था गैर जमानती वारंट

इस लॉकडाउन में हम सभी को एक बार फिर से महाभारत देखने का सुनहरा अवसर मिला। जहां पुरानी और नई पीढ़ी एक साथ बैठ इस धारावाहिक को देख पाई। इतने सालों बाद इस धारावाहिक महाभारत में दुर्योधन का किरदार निभाने वाले पुनीत इस्सर ने एक चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि जब वह चीरहरण का सीन कर रहे थे उस दौरान उनके ऊपर गैर जमानती वारंट कटा था।

पुलिस की गाड़ी ने किया पीछा

उन्होंने बताया कि उनके ऊपर किसी शख्स ने द्रौपदी के चीरहरण को लेकर मुकदमा दर्ज कराया था। बता दें, कि इस बात की जानकारी पुनीत इस्सर ने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान बताई। पुनीत इस्सर ने बताया कि वह मुंबई में अपनी गाड़ी से जा रहे थे तभी पीछे से पुलिस की गाड़ी आई और उनके सामने आते हुए उन्हें रुकने का इशारा करने लगी। उन्होंने सोचा कि उनसे ट्रैफिक को लेकर कोई गलती हुई है। लेकिन जब उन्होंने गाड़ी रोकी तो पता चला कि उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट कट चुका है।

इन सब पर भी दर्ज केस

लेकिन कुछ देर बाद उन्हें पता चले कि ना कवर उनपर बल्कि गूफी पेंटल, नरेंद्र शर्मा, राही मासूम रजा, बी आर चोपड़ा के खिलाफ भी केस दाखिल किया गया है। किसके बाद बीआर चोपड़ा ने इस मामले को देखा। लेकिन करीबन 28 साल बाद फिर से उन्हें उसी केस के लिए दोबारा समन जारी हुआ।

ये भी पढ़ें… हाथरस मामले पर बोलीं मायावती, घटना का सुप्रीम कोर्ट स्वतः संज्ञान ले तो बेहतर

इस वजह से शख्स ने किया केस

पुनीत के अनुसार, जो वकील मामले को देख रहे थे वो बीआर चोपड़ा के लिए जिम्मेवार थे। बाद में रवि चोपड़ा इन चीजों को देखते थे। लेकिन जब बीआर चोपड़ा, रवि चोपड़ा, नरेंद्र शर्मा, राही मासूम रजा इस दुनिया से रुख्सत हो गए तब दोबारा यह मामला पुनीत के ऊपर आ गया। इसके बाद पुनीत और गुफी ने अपनी ओर से एक वकील किया और मामले का निपटारा किया। इस मामले के बाद एक और खुलासा तब हुआ जब वे केस के सिलसिले में वाराणसी गए तो उन्हें उस शख्स के बारे में पता चला जिसने यह शिकायत उनके ऊपर दर्ज कराई थी। उसका उद्देश्य महज इतना था कि वो एक बार उनके साथ फोटो क्लिक कराना चाहता था। इसलिए उसने केस दर्ज कराई थी। उसको ऐसा लगता था कि मामले के लिए पुनीत जरूर वाराणसी आएंगे और फिर उनके साथ तस्वीर आ जाएगी।

ये भी पढ़ें…हाथरस गैंगरेप: पुलिस ने कराया पीड़िता का अंतिम संस्कार, विरोध करते रहे परिजन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News