Brahmastra Video: कैसे शुरु हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र की यात्रा, आइये जानते हैं इस वीडियो के जरिये

Making Of Film Brahmastra: आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे फिल्म निर्देशक अयान मुख़र्जी फिल्म की शुरआत और जर्नी के बारे में बता रहे हैं।

Update: 2022-08-06 10:44 GMT

Making Of Film Brahmastra (Image Credit-Social Media)

Making Of Film Brahmastra: बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने को तैयार है। लेकिन इस फिल्म को बनाने में कलाकारों से लेकर हर एक एक इंसान की काफी मेहनत छुपी हुई होती है। अब ऐसा ही एक वीडियो फिल्म की लीड एक्ट्रेस और बॉलीवुड दिवा आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। जिसमे रणबीर कपूर स्पेशल इफेक्ट्स के ज़रिये आग के गोले को हाँथ में लेते नज़र आ रहे हैं। साथ ही अयान मुख़र्जी ने फिल्म को बनाने और कई राज़ शेयर किये। आइये देखते है फिल्म मेकिंग का ये वीडियो।

देखें फिल्म ब्रह्मास्त्र का वीडियो

इस साल सितम्बर में भारत की सबसे बहुप्रतीक्षित अयान मुखर्जी द्वारा बनाई गई फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ हो जाएगी। फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा, 9 सितंबर को दुनिया भर में कई भाषाओं में रिलीज़ होगी। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई है । ब्रह्मास्त्र के निर्माताओं ने दर्शकों को एस्ट्रावर्स की दुनिया के बारे में एक स्पष्ट नजरिया देने की कोशिश की है और आलिया भट्ट ने एक वीडियो शेयर करके फिल्म की मेकिंग और स्पेशल इफेक्ट्स की छोटी सी झलक सभी के सामने रखी है। आलिया के साथ साथ दर्शकों को फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में और अधिक जानकारी देने के लिए फिल्म मेकर्स ने भी द बिगिनिंग्स ऑफ ब्रह्मास्त्र नाम का एक और विशेष वीडियो जारी किया है।

आलिया ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे रणबीर कपूर अपने हांथों से आग के गोले को कण्ट्रोल करते नज़र आ रहे हैं। साथ ही इसे स्पेशल इफेक्ट्स के ज़रिये कितनी बखूबी से फिल्माया गया है ये भी साफ़ नज़र आ रहा है। इसके बाद फिल्म निर्देशक अयान मुख़र्जी ने भी अपने विचार सबके सामने रखते हुए उन्होंने बताया कि ब्रह्मास्त्र का विचार उनके मन में कहाँ से आया। वीडियो शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन दिया है और लिखा है,'यह सब कैसे शुरू हुआ … हमारी तैयारी की एक झलक .. और ब्रह्मास्त्र की यात्रा।'

इसके साथ ही फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र को बनाने में कई दिलचस्प बातें बताईं। अयान ने कहा कि उन्हें 2011 में विचार आया और 2013 में उनकी दूसरी फिल्म ये जवानी है दीवानी रिलीज होने के बाद इस पर काम करना शुरू कर दिया। तब से, अयान ने अपने जीवन के 10 साल भारतीय दर्शकों के लिए सर्वश्रेष्ठ रहस्यमय महाकाव्य फिल्म, ब्रह्मास्त्र के साथ सर्वश्रेष्ठ जीवनकाल अनुभव लाने में बिताए। अयान ने ये भी बताया कि ब्रह्मास्त्र का विचार हिमालय की ऊर्जा से पैदा हुआ था। अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र को "भारत की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म" कहा।

Full View

ब्रह्मास्त्र का निर्माण स्टार स्टूडियो, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा किया गया है। इस महाकाव्य ट्रायोलॉजी को बनाने के लिए निर्माताओं ने अयान मुखर्जी का काफी समर्थन किया। ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। फिल्म का संगीत प्रीतम का है। इसका पहला गाना, केसरिया, जो पिछले महीने रिलीज़ हुआ था, एक ब्लॉकबस्टर सांग साबित हुआ था और YouTube पर 100 मिलियन व्यूज के मील के पत्थर के करीब है। वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रिलीज़ कर रहा है। इसके अलावा दक्षिण भारत में फिल्म को एसएस राजामौली प्रस्तुत करने वाले हैं।

Tags:    

Similar News