मलाइका पर चला हेलेन का जादू, हुईं बेकाबू, हो गया ऐसा वीडियो वायरल

डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के नए एपिसोड जल्द ही टीवी  पर टेलीकास्ट होने के लिए रेडी हैं। सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए अब सीरियल और शो के नए एपिसोड शूट किए जा रहे हैं और इंडियाज बेस्ट डांसर के इस नए एपिसोड में मलाइका अरोड़ा डांस फ्लोर पर एनर्जी के साथ नजर आएंगी।

Update: 2020-07-23 16:04 GMT

मुंबई: डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के नए एपिसोड जल्द ही टीवी पर टेलीकास्ट होने के लिए रेडी हैं। सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स को फॉलो करते हुए अब सीरियल और शो के नए एपिसोड शूट किए जा रहे हैं और इंडियाज बेस्ट डांसर के इस नए एपिसोड में मलाइका अरोड़ा डांस फ्लोर पर एनर्जी के साथ नजर आएंगी।

यह पढ़ें....सरकार का बड़ा कदम: अब वाहनों में नहीं होंगे ये एक्सट्रा पार्ट, जानिए नए नियम

Full View

‘पिया तू अब तो आजा’

शो का नया एपिसोड्स का जो टीजर वीडियो जारी है इसमें शूटिंग के दौरान जब प्रतियोगी श्वेता स्टेज पर गईं और उन्होंने हेलेन के पॉप क्लासिक ‘पिया तू अब तो आजा’ गाने पर परफॉर्म करना शुरू किया तो मलाइका खुद को रोक नहीं पाईं। वे स्टेज पर गईं और प्रतियोगी श्वेता के साथ इस सदाबहार गाने पर डांस करने लगी। उसमें मलाइका अरोड़ा डांस फ्लोर पर हेलेन के मशहूर गाने 'पिया तू अब तो आजा' पर डांस करती नजर आ रही हैं। उनके डांस को देख टेरेंस लुइस और गीता मां में भी जरबदस्त एक्साइटमेंट दिखा।

हेलेन को ट्रिब्यूट देने के लिए शूट

इस शो का ये एपिसोड हेलेन को ट्रिब्यूट देने के लिए शूट किया गया है। प्रोमो वीडियो में बताया जा रहा है बॉलीवुड के सबसे बड़े डांस लीजेंड्स को सलामी। मलाइका ने कहा, “‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सेट पर वापस आना बहुत अच्छा लग रहा है। प्रतियोगी इतना अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं कि हमें जज के तौर पर निर्णय लेना मुश्किल हो रहा है।

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए कई महीनों तक टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग बंद रही। अब सरकार द्वारा अनलॉक की प्रक्रिया में दी गई छूट के बाद तमाम टीवी शोज और रियलिटी शोज ने शूटिंग शुरू कर दी है बल्कि नए एपिसोड टीवी पर आने लगे हैं।

यह पढ़ें....फर्जी शिक्षक केस में खुलासे पर खुलासा, लपेटे में आये अब ये सात लोग…

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News