मलाइका अरोड़ा ने एब्स दिखाते हुए शेयर की हॉट फोटो, बताया कोरोना का उनपर कैसा था असर

मलाइका अरोड़ा ने कोरोना से ठीक होने के 8 महीने बाद अपना दर्द बयां किया है और बताया है कि वह मानसिक और शारीरिक रूप से कमज़ोर हो गई थी।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-05-31 10:38 GMT

मुंबई: देश में कोरोना वायरस से अब भी लोग संक्रमित हो रहे हैं । लेकिन अच्छी खबर ये है कि संक्रमण दर में पहले के मुकाबले कमी आई है । इसी बीच कोरोना वायरस से जंग जीतने वाली मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जो आग की तरह फैल चुकी है । इस फोटो के साथ मलाइका ने अपने कोरोना से ठीक होने के बाद का सफ़र फैंस से शेयर किया है ।

मलाइका उन महिलाओं के लिए प्रेरणा हैं जो 30 के बाद अपने पर ध्यान देना बंद कर देती है । मलाइका इस उम्र (Malaika Arora Age) में भी लोगों को प्रेरित करती रहती हैं कि लोगों को कैसे फिट रहना चाहिए । वो अपना ज्यादा से ज्यादा समय जिम और योग में बिताती है । साथ ही वीडियो के माध्यम से अपने फैंस को भी फिट रहने की सलाह देती रहती हैं ।

मलाइका अरोड़ा ने कोरोना से ठीक होने के 8 महीने बाद अपना दर्द बयां किया है कि कैसे इस वायरस ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से कमज़ोर कर दिया था । मलाइका ने अपनी सेक्सी फिगर दिखाते हुए लिखा कि तुम बहुत लकी हो, तुम्हारे लिए चीज़े आसान होंगी । ऐसी चीज़े है जो मै अक्सर सुनती हूं । उन्होंने आगे लिखा कि वह लाइफ में कुछ चीजों को लेकर काफी खुशनसीब हैं । उन्होंने लिखा 5 सितम्बर को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी और मेरे लिए यह बहुत मुश्किल समय रहा । जो इंसान ये बोलता है कोविड रिकवरी आसान होती है । बता दूं ये सिर्फ उन लोगों के लिए आसान होता है जिनकी इम्युनिटी अच्छी होती है और कोरोना से जूझना जानते हैं । उन्होंने बताया कि ये आसन नहीं है ।


दो कदम चलना मुश्किल

मलाइका ने बताया कि कोरोना ने उन्हें शारीरिक रूप से पूरी तरह तोड़ दिया ।  उन्हें दो कदम चलने में मुश्किल आ रही थी । बेड पर जाने से लेकर कमरे की खिड़की पर खड़े होना उनके लिए बहुत मुश्किल होता था । जिसके बाद उन्होंने काफी वजन बढ़ाया । वो कमज़ोर महसूस करने लगी थी । उन्होंने बताया कि उनका स्टैमिना जा चुका था । उन दिनों मलाइका अपने परिवार से दूर थी । जिसके चलते उनके दिमाग में तरह तरह की चीजें चलती रहती थी । आखिरकार वो 26 सितम्बर को कोरोना नेगेटिव हुई ।

पहले जैसी ताकत वापस लाना मुश्किल  

मलाइका ने आगे बताया कि वो इस बात से डर रही थी कि शायद वो दोबारा पहले जैसी ताकत वापस ना ला पाए । मलाइका ने जब अपना पहला वर्कआउट किया तो उन्हें बहुत तकलीफ हुई । वो पहले जैसी एनर्जी नहीं ला पा रही थी । लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी । वो लगातार उठती ओर कोशिश करती रहती । जिसके कुछ हफ्ते बाद वो शारिशिक और मानसिक रूप से भी बेहतर महसूस कर रही थी । उन्होंने बताया कि चार अक्षरों के शब्द ने उन्हें पॉवर दिया HOPE । एक आशा कि सब ठीक हो जाएगा, जबकि मुझे फील हो रहा था कि कुछ ठीक नहीं है । जिसके बाद  उन्हें टीवी शो सुपर डांसर में जज के तौर पर देखा गया था ।

Tags:    

Similar News