मल्लिका शेरावत का न्यू वीडियो: भाग रही डॉग के पीछे-पीछे, देखें फिर क्या हुआ लास्ट में

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भले ही फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। आप भी देखिये उनका ये वीडियो

Written By :  Shweta Srivastava
Update:2022-05-27 09:21 IST

Malika Sherawat  (Image Credit-Social Media)

Malika Sherawat New Video: मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भले ही फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। मलाइका इसमें एक डॉगी के पीछे भाग रहीं हैं। डॉगी भी उन्हें खूब भगा रहा है। साथ ही इस वीडियो में वो काफी हॉट भी लग रहीं हैं।

लंबे समय बाद दिखीं मलिका शेरावत

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। मल्लिका की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान एक बोल्ड एक्ट्रेस की है। उन्होंने कई ऐसी फिल्मे की है जिससे उनकी छवि एक बोल्ड एक्ट्रेस बन गयी। मल्लिका ने 'मर्डर' (2004) और 'ख्वाहिश' (2003) जैसी फिल्मों में कई बोल्ड सीन्स दिए। साथ ही काफी लोकप्रियता भी हासिल की। हिंदी फिल्मों के अलावा उन्होंने चायनीज फिल्म में भी अभिनय किया इस फिल्म का नाम था 'The Myth' इस के अलावा 'Time Raiders' और इंग्लिश फिल्म 'Politics of Love' में भी उन्होंने अभिनय किया। इसके साथ ही उनके टॉलीवुड (Tollywood) में डेब्यू करने की भी काफी चर्चा हुई थी।

वहीँ अब मल्लिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसमे मल्लिका दौड़ती भागती नज़र आ रहीं हैं साथ ही वो एक डॉगी के पीछे भाग रहीं हैं। जो उनका पालतू डॉगी ही लग रहा है। मल्लिका का ये वीडियो किसी रिसोर्ट का लग रहा है जिसमे वो काफी खुश भी नज़र आ रहीं हैं। इस दौरान मल्लिका ने वाइट ब्रालेट के साथ पलाज़ो पैंट पहना हुआ है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को भी खोल रखा है। मल्लिका भले ही फ़िल्मी चमक धमक से दूर हों लेकिन वो इस वीडियो में काफी ग्लैमरस नज़र आ रहीं हैं।

कुछ समय ये खबर आई थी कि मल्लिका अब तेलुगू इंडस्ट्री में भी हाँथ आज़माने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन वीसी वादिवुदयान (VC Vadivudayan) का होगा साथ ही फिल्म का नाम 'नागामती' (Nagamati) है। ये मल्लिका का तेलुगू सिनेमा में डेब्यू होगा। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म अभी पूरी नहीं हुई है और इसकी रिलीज़ डेट की भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

फिलहाल मल्लिका के लेटेस्ट वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमैंट्स और लाइक करते भी नज़र आ रहे हैं। साथ ही वो उम्मीद कर रहे हैं कि मल्लिका जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करें। 

Tags:    

Similar News