मनोज बाजपेयी ने किया खुलासा, देर रात कॉल कर ऐसी बातें करते थे लोग

गैंग्स ऑफ वासेपुर से लेकर द फैमिली मैन तक में उन्होंने अपने बेहतरीन ऐक्टिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया है। अपनी फिल्म डायल 100 को लेकर भी मनोज बाजपेयी काफी वाहवाही बटोर रहे हैं।

Written By :  Meghna
Published By :  Monika
Update: 2021-08-08 09:28 GMT

मनोज बाजपेयी (फोटो : सोशल मीडिया )

बॉलीवुड के जाने माने ऐक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) आज इस इंडस्ट्री का ऐसा चेहरा बन गए हैं जहां फिल्मों में उनका नाम ही काफी होता है। गैंग्स ऑफ वासेपुर (gangs of wasseypur) से लेकर द फैमिली मैन (The family man) तक में उन्होंने अपने बेहतरीन ऐक्टिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया है। अपनी फिल्म डायल 100 (Dial 100) को लेकर भी मनोज बाजपेयी काफी वाहवाही बटोर रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने शुरुआती दिनों को लेकर कई बातें शेयर की हैं।

इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वास्तविक जीवन में उन्हें कोई डरावनी कॉल आई है तो मनोज बाजपेयी ने कहा, "ओह, कई बार! मेरे शुरुआती दिनों में मैं हर कॉल उठाता था और लोग 12.30-1.30 बजे रात को कॉल करते थे। कभी लोग मुझे परेशान करते थे, कभी मेरे मज़े लेते थे, कभी वे मुझे धमकाते थे क्योंकि वे नशे में थे और बस मज़े कर रहे थे। वो शुरुआती दिन थे। लेकिन उसके बाद अब मैं शाम 7:30 बजे के बाद कोई कॉल नहीं उठाता। मैं आज देर शाम आपसे इसलिए बात कर रहा हूं क्योंकि यह एक काम है जो मुझे करना है। वरना मैं तो शाम 7-7.30 बजे के बाद अपना फोन साइलेंट पर रख कर उसे दूर रख देता हूं।"

DIAL 100

आने वाली फिल्म डायल 100 का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया। मनोज बाजपेयी ZEE5 ऑरिजनल फिल्म में एक इमरजेंसी कॉल ऑपरेटर की भूमिका निभा रहे हैं जिसे दर्शकों की खासी तारीफ मिली है। डायल 100 का प्रीमियर 6 अगस्त को ZEE5 पर होगा और इसमें नीना गुप्ता और साक्षी तंवर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

मनोज बाजपेयी ने 1994 में बैंडिट क्वीन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। मनोज ने इस साल की शुरुआत में अपने करियर का तीसरा राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता है। भोसले में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

Tags:    

Similar News