सुशांत के बाद ये एक्ट्रेस डिप्रेशन में, बोली-अधूरी कहानी पर...

सोनू निगम ने हाल ही में मरीना कुंवर का नाम लेकर भूषण कुमार को धमकी दी कि अगर उनसे पंगा लिया तो मरीना कुंवर का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देंगे।

Update: 2020-06-23 17:45 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के सिंगर सोनू निगम और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के बीच विवाद को लेकर चर्चा में आई 'मरीना कुंवर' भी डिप्रेशन से गुजर रही हैं। इस दौरान जब सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर आवाजे उठनी शुरू हो गयी हैं, तो मरीना कुंवर का नाम आना कोई नई बात नहीं है। लेकिन मरीना ने आज एक ट्वीट किया जो कुछ इस तरह से उनकी मनोदशा को जाहिर कर रहा है कि शायद वह भी सुशांत के जैसे हलातों से गुजर रही हैं।

सोनू निगम- भूषण कुमार के झगडे में आया मरीना कुंवर का नाम

दरअसल, मॉडल और एक्ट्रेस मरीना कुंवर ने भी कभी ऐसी आवाजें उठाई थीं। मरीना कुंवर का नाम इसके पहले तब सामने आया था जब उन्होंने #MeToo अभियान के तहत डायरेक्टर साजिद खान और टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार पर ‘शोषण’ के आरोप लगाए थे। वहीं सोनू निगम ने हाल ही में मरीना कुंवर का नाम लेकर भूषण कुमार को धमकी दी कि अगर उनसे पंगा लिया तो मरीना कुंवर का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल देंगे।

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड एक्ट्रेसेज का ऐसा लुक हुआ वायरल, देखकर हो जाएंगे शाॅक्ड

डिप्रेशन से गुजर रही हैं मरीना कुंवर

सोनू निगम के जरिये दोबारा चर्चा में आई मरीना ने अब एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बना हुआ है। ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'जब आपके जीवन में कुछ अनचाही घटनाएं घटती हैं तो उस समय आप डिप्रेशन में चले जाते हैं। कोई नहीं जानता कि बुरी घटनाएं आपके जीवन को कितना प्रभावित करती हैं। कभी-कभी हम हार जाते हैं और हम इसे अपने जीवन के साथ खत्म कर लेते हैं। मैं बहुत उदास महसूस कर रही हूं।'



उनके इस ट्वीट पर ट्वीटर यूजर्स और फैंस कमेंट कर उन्हें स्ट्रांग होने की सलाह दे रहे हैं। फैंस मरीना के समर्थन में उतर आये और उन्हें प्रोत्साहित कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः सुशांत सुसाइड केस: मुश्किल में फंसे महेश भट्ट, रिया समेत ये 4 लोग, कोर्ट में शिकायत

मरीना का एक अन्य ट्वीट:

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया, जिसमे उन्होंने कुछ लाइन्स लिखी,' अधूरी कहानी पर खामोश होठों का पहरा है, चोट रूह की है इसलिए दर्द जरा गहरा है।'



कौन हैं मरीना कुंवर?

बता दें कि मरीना कुंवर एक मॉडल और टीवी एक्‍ट्रेस हैं। मरीना को ‘जिंदगी तुमसे’, ‘जग्‍गू दादा’, ‘शपथ’, ‘सीआईडी’ और ‘आहट’ जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है। वो साल 2018 में सुर्खियों में उस वक्त आईं, जब उन्होंने डायरेक्टर साजिद खान और टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार पर ‘शोषण’ के आरोप लगाए थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News