Meena Kumari Biopic: मीना कुमारी पर बन रही फिल्म को लेकर आई बड़ी अपडेट, जानिए कब आएगी

Meena Kumari Biopic: हिंदी सिनेमा जगत की खूबसूरत हीरोइन मीना कुमारी के ऊपर भी फिल्म बनाई जा रही है, जिससे जुड़ी नई जानकारी सामने आ चुकी है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-07-17 08:41 GMT

Meena Kumari Biopic (Photo- Social Media)

Meena Kumari biopic Latest Update: बॉलीवुड की गलियारों में आज के समय में बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों से चल रहा है, दर्शक भी बायोपिक फिल्में देखना पसंद करते हैं, अब तक कई बायोपिक फिल्में बन चुकीं हैं, जिसमें से कुछ हिट रहीं तो कुछ फ्लॉप भी रहीं। वहीं अब हिंदी सिनेमा जगत की खूबसूरत हीरोइन मीना कुमारी के ऊपर भी फिल्म बनाई जा रही है, जिससे जुड़ी नई जानकारी सामने आ चुकी है। आइए बताते हैं।

कब से शुरू होगी मीना कुमारी की बायोपिक की शूटिंग (Meena Kumari Biopic Film)

बहुत ही जल्द दर्शकों को मशहूर और दिग्गज अदाकारा मीना कुमारी की बायोपिक बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान बहुत समय पहले ही कर दिया था, वहीं अब फिल्म की शूटिंग को लेकर नया अपडेट सामने आया है, जी हां! लेटेस्ट अपडेट के अनुसार मीना कुमारी की बायोपिक की शूटिंग शुरू होने में अभी काफी वक्त लग सकता है, क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग को काफी लंबे समय के लिए टाल दिया है। मतलब की अब फिल्म की शूटिंग अगले साल में शुरू की जाएगी।


कृति सेनन निभायेंगी मीना कुमारी का किरदार (Kriti Sanon To Play Meena Kumari Role)

मीना कुमारी की बायोपिक पर मेकर्स कोई भी कमी नहीं रखना चाहते, इस वजह से स्क्रिप्ट पर काफी समय दिया जा रहा है। वहीं बता दें कि मीना कुमारी का किरदार बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन निभाने वालीं हैं, दर्शक कृति सेनन के मीना कुमारी के रोल में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

मनीष मल्होत्रा निर्देशित करेंगे फिल्म (Manish Malhotra To Direct Meena Kumari Biopic)

मीना कुमारी की बायोपिक की एक और खास बात है, जी हां! फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, यानी कि इस फिल्म के जरिए मनीष मल्होत्रा निर्देशन की दुनिया में अपना पहला कदम रखेंगे। मीना कुमारी की बायोपिक की शूटिंग 2025 में शुरू की जाएगी, उम्मीदें हैं कि फिल्म 2026 में रिलीज हो सकती है।

Tags:    

Similar News