Mirzapur 3: कौन है 'मिर्जापुर' का सबसे अमीर एक्टर? जानें यहां

Mirzapur 3: अमेजन प्राइम वीडियो की मच अवेडेट वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइए इस बीच जानते हैं 'मिर्जापुर' में से कौन-सा स्टार कितनी अमीर है?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-24 12:20 GMT

Mirzapur 3 (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3: अमेजन प्राइम वीडियो की मच अवेडेट वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) इन दिनों काफी चर्चा में है। सीरीज को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं। हालांकि, अभी तक 'मिर्जापुर 3' की टीजर या ट्रेलर रिलीज नहीं किया गया है। लेकिन आज यहां हम आपको 'मिर्जापुर 3' से जुड़ी कोई अपडेट नहीं बल्कि ये बताने वाले हैं कि 'मिर्जापुर' की स्टार कास्ट (Mirzapur 3 Cast) में से कौन सबसे ज्यादा अमीर है? तो आइए जानते हैं।

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi Net Worth)

वेब सीरीज में अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालिन भैया का रोल अदा करने वाले पंकज त्रिपाठी सभी स्टार कास्ट में से सबसे ज्यादा अमीर हैं। जी हां...एक रिपोर्ट के अनुसार पंकज त्रिपाठी 45 करोड़ रुपये के मालिक हैं। बिहार में उनका 16 करोड़ रुपये का एक घर है। वहीं मुंबई में भी उनका एक आलीशान बंगला है। हालांकि, वह एक सादा जीवन जीना पसंद करते हैं।


अली फजल (Ali Fazal Net Worth)

इस लिस्ट में दूसरा नाम है ‘मिर्जापुर’के गुड्डू भैया का, जिनकी कुल संपत्ति 33 करोड़ रुपये है। 'मिर्जापुर' के एक एपिसोड के लिए उन्होंने 12 लाख रुपये चार्ज किए थे। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने तीसरे सीजन के लिए अपनी फीस 30% बढ़ा दी है।


रसिका दुग्गल (Rasika Dugal Net Worth)

बॉलीवुड एक्ट्रेस रसिका दुग्गल भी इस लिस्ट में शामिल हैं। 'मिर्जापुर' में रसिका ने कालिन भैया की पत्नी का रोल निभाया है। एक्ट्रेस के नेट वर्थ की बात करें, तो उनके पास 21.9 करोड़ रुपये हैं।


दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma Net Worth)

दिव्येंदु शर्मा ने ‘मिर्जापुर’ के दोनों सीजन में मुन्ना भैया बनकर खूब भौकाल मचाया था। हालांकि, अब दिव्येंदु शर्मा को तीसरे सीजन में नहीं देखा जाएगा। जी हां...एक्टर 'मिर्जापुर 3' में नजर नहीं आएंगे। बात करें, तो एक्टर की टोटल नेट वर्थ की तो वह 14 करोड़ रुपये के सपंत्ति के मालिक हैं।


श्वेता त्रिपाठी (Shweta Tripathi Net Worth)

श्वेता त्रिपाठी ने ‘मिर्जापुर’ में गोलू गुप्ता का रोल निभाया था। सीरीज में उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। बता दें कि श्वेता त्रिपाठी की टोटल नेट वर्थ 8 करोड़ रुपये के करीब है।


विक्रांत मैसी (Vikrant Massey Net Worth)

'मिर्जापुर' में विक्रांत मैसी भी नजर आए थे। फिल्म हो या कोई भी सीरीज विक्रांत अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतना बहुत अच्छे से जानते हैं। फिल्म 12वीं फेल में भी उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था। रिपोर्ट के अनुसार, विक्रांत 20 से 26 करोड़ रुपये के मालिक हैं।


कुलभूषन खरबंदा (Kulbhushan Kharbanda Net Worth)

सीरीज में सत्यानंद त्रिपाठी उर्फ बाबूजी का किरदार निभाने वाले कुलभूषन खरबंदा के पास 19 करोड़ रुपये की संपत्ति है। बता दें कि सीरीज में कुलभूषन और रसिका दुग्गल के बोल्ड सीन ने खूब बवाल मचाया था।



Tags:    

Similar News