Mirzapur 3 के पंकज त्रिपाठी की हैं दो पत्नियां! एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Mirzapur 3: अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के एक्टर पंकज त्रिपाठी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-22 10:50 GMT

Mirzapur 3 (Image Credit: Social media)

Mirzapur 3: अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' (Mirzapur 3) इन दिनों खूब चर्चा में है। इस सीरीज के अब तक दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और अब फैंस को इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार रहे हैं। वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में पंकज त्रिपाठी के किरदार कालीन भैया को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। खैर, इस बात में तो कोई शक नहीं है कि पंकज त्रिपाठी हर बार अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। लेकिन आज यहां हम आपको पंकज त्रिपाठी की प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

पंकज त्रिपाठी की हैं दो पत्नियां (Pankaj Tripathi Wife)

दरअसल, हाल ही में पंकज त्रिपाठी ने अपने एक इंटरव्यू में एक शॉकिंग खुलासा किया था। एक्टर ने कहा था कि उनके घर में दो पत्नियां रहती हैं, जिनका खर्चा सालों से एक्टर उठा रहे हैं। एक्टर ने कहा था कि दो पत्नियों का मतलब एक मेरी पत्नी और एक उनकी पत्नी मैं। अपने इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने कहा था- ''मेरे घर में सिर्फ मेरी ही नहीं चली है। मैंने घर में काफी लोकतांत्रिक माहौल बनाया हुआ है। घर में कई बार मुझे लगता है कि मेरी असहमति है और पत्नी की इच्छा है तो कहता हूं कर लो भाई। मुझे लगता है कि हर किसी को स्वतंत्रता पूर्णता होनी चाहिए। यह आशिक नहीं होनी चाहिए।''


कौन हैं पंकज त्रिपाठी की पत्नी? (Pankaj Tripathi Wife Mridula Tripathi)

बता दें कि पंकज त्रिपाठी की पत्नी का नाम मृदुल त्रिपाठी है। दोनों की पहली मुलाकात तब हुई थी जब दोनों दसवीं क्लास में थे और तभी से तय कर लिया था कि दोनों लव मैरिज करेंगे। दोनों की मुलाकात मुश्किल से डेढ़ साल में एक बार होती थी। दोनों एक-दूसरे को चिट्टियां लिखते थे और फोन पर भी बातें करते थे। दोनों ने अपने परिवार को मना लिया और फिर दोनों ने 15 जनवरी 2004 को शादी रचा ली थी।


पंकज त्रिपाठी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स (Pankaj Tripathi Web Series and Movies)

पंकज त्रिपाठी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वह कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। आखिरी बार पंकज त्रिपाठी को 'मर्डर मुबारक' में देखा गया था। वहीं, अब एक्टर 'गुलकंद टेल्स', 'मिर्जापुर 3', 'मेट्रो' और 'स्त्री 2' जैसी फिल्मों में अभिनय करते नजर आएंगे। हालांकि, इन दिनों पंकज त्रिपाठी अपनी मोस्ट फेमस वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3 Release Date) को लेकर काफी चर्चा में हैं। खबरों की मानें, तो सीरीज का तीसरा पार्ट 2024 के अंत महीने में रिलीज किया जाएगा।

Tags:    

Similar News