मेकर्स ने बता दी Mirzapur 3 की रिलीज डेट, वायरल हुआ पोस्ट

Mirzapur 3 Release Date Out: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन इन दिनों खूब चर्चा में है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-26 08:15 GMT

Mirzapur 3 Release Date Out (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Release Date Out: मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur Season 3) इन दिनों खूब चर्चा में है। शो को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं। वहीं फैंस भी सीरीज की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन लगता है फैंस का ये इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है। जी हां! मेकर्स ने 'मिर्जापुर 3' की रिलीज डेट को लेकर बड़ा हिंट दिया है। आइए आपको भी बताते हैं क्या है वो हिंट?

कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur Season 3 Release Date)

दरअसल, प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से 'मिर्जापुर 3' को लेकर एक और पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक पिक्चर है, जिसमें एक घड़ी बनी हुई है। इस घर में 7 बजकर 5 मिनट का समय दिखा रहा है और इस पर लिखा गया है- 'झ से झेल लीजिए थोड़ा और।' अब इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा- 'घड़ी में 7 बजकर 5 मिनट हो रहे हैं। 7/5 मतलब...सातवां महीना जुलाई और 5 तारीख..यानी मिर्जापुर 5 जुलाई को रिलीज किया जाएगा।' खैर, अब इस 7/5 का मतलब क्या है? ये तो मेकर्स ही जानते होंगे। लेकिन ये तय है कि मिर्जापुर 3 बहुत जल्द रिलीज होने वाला है।


'मिर्जापुर 3' में होंगे कितने एपिसोड? (Mirzapur Season 3 Update)

'मिर्जापुर 3' का हाल ही में टीजर सामने आया था, जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट लेवल काफी ज्यादा बढ़ गई है। फैंस चाहते हैं कि मेकर्स अब जल्द से जल्द सीरीज को रिलीज कर दें। हालांकि, मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान तो नहीं है लेकिन उन्होंने फैंस को 'मिर्जापुर 3' से जुड़ा एक अपडेट जरूर दे दिया है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, 'मिर्जापुर 3' के इस बार 15 एपिसोड होने वाले हैं। बताया जा रहा है कि 'मिर्जापुर 3' के लास्ट में सीजन 4 का हिंट भी दिया जाएगा यानी यह तो कंफर्म है कि 'मिर्जापुर 3' के बाद फैंस को 'मिर्जापुर 4' भी देखने को मिलने वाली है। हालांकि, इस खबर को लेकर मेकर्स की तरह से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


'मिर्जापुर 3' में लगेगा इस बार भोजपुरी गानों का तड़का (Bhojpuri Song In Mirzapur 3)

हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3 Latest News) में इन बार 4 से 5 गाने भी दिए जाएंगे। इन गानों में से कुछ गाने भोजपुरी होने वाले हैं। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, एक रिपोर्ट में बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' में कुछ नए किरदारों की भी एंट्री हो सकती है, लेकिन इन कलाकारों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं। 



Tags:    

Similar News