Mirzapur 3 Update: 'मिर्जापुर 3' से बाहर हुए मुन्ना भैया? खुद किया खुलासा

Mirzapur 3 Update: पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन इन दिनों काफी चर्चा में है। इस बीच सीरीज के मुख्य कलाकार दिव्येंदु शर्मा ने अपने किरदार को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-04-07 13:49 IST

 Mirzapur 3 (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस सीरीज के दोनों सीजन ने सोशल मीडिया पर खूब गदर मचाया था। वहीं अब फैंस इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, अमेजन प्राइम वीडियो ने 'मिर्जापुर 3' का ऐलान किया था, जिसमें सीरीज के सभी कलाकार नजर आए थे लेकिन इनमें मुन्ना भाई यानी दिव्येंदु शर्मा नहीं दिखे थे। ऐसे में कयास लगाए जाने लगे कि मुन्ना भाई तीसरे सीजन में नहीं होंगे। अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा खुद दिव्येंदु शर्मा ने कर दिया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

'मिर्जापुर 3' में नजर नहीं आएंगे मुन्ना भैया? (Divyendu Sharma in Mirzapur 3)

'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में फैंस कालीन भैया के साथ-साथ मुन्ना भैया की वापसी का भी इंतजार कर रहे हैं, लेकिन ऐसा दावा किया जा रहा है कि मुन्ना भैया तीसरे सीजन में नहीं दिखाई देंगे। अब इस खबरों पर खुद दिव्येंदु शर्मा ने जवाब दिया है। एक लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने कहा- ''मैं 'मिर्जापुर 3' का हिस्सा नहीं हूं।'' दिव्येंदु शर्मा के इस खुलासे से उनके फैंस का दिल जरूर टूट गया होगा। ऐसे में अब देखना यह होगा कि मुन्ना भैया के बिना सीरीज में क्या कमाल देखने को मिलता है।


फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में नजर आए थे दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma in Mandwa Express)

मिर्जापुर 3 के अलावा दिव्येंदु शर्मा इन दिनों फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ को लेकर सुर्खियों में है। ये मूवी सिनेमाघरों में 22 मार्च को रिलीज हो चुकी है। इसमें दिव्येंदु के अलावा प्रतीक गांधी, नोरा फतेही, अविनाश तिवारी भी है। इसका निर्देशन एक्टर कुणाल खेमू ने किया है। मूवी बॉक्स ऑफिस पर कोई जादू नहीं चला पाई और फ्लॉप हो गई। मडगांव एक्सप्रेस तीन बचपन के दोस्तों की कहानी है, जो गोवा की ट्रिप पर निकलते हैं। उनकी ये जर्नी कई मुसीबतों को लेकर आती है। इस जर्नी में उनके पीछे पुलिस भी पड़ जाती है। इन मुश्किलों से वो तीनों कैसे निकलते है, यहीं कहानी है।

Full View

कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur 3 Release Date)

दरअसल, 'मिर्जापुर 3' के प्रोड्यूसर रितेश सिद्धवानी ने हाल ही में अपनी इस वेब सीरीज को लेकर मीडिया से बातचीत की थी, जिसमें उन्होंने सीरीज की रिलीज डेट का खुलासा किया है। रितेश सिद्धवानी ने कहा- ''इसका ट्रेलर जल्द ही आने वाला है। इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर थोड़ा-सा काम होना बाकी है। हालांकि, सीरीज को जून या फिर मिड जुलाई में रिलीज किया जाएगा।'' बता दें कि 'मिर्जापुर 3' को गुरमीत सिंह और आनंद अय्यैर ने डायरेक्ट किया है और इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा।

Tags:    

Similar News