Mirzapur 3 Update: 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन होने वाला है खास, जानें पूरी डिटेल

Mirzapur 3 Update: मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा तेज है। इस बीच सीरीज को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-04-02 10:33 IST

Mirzapur 3 Update (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे (Mirzapur 3) सीजन का फैंस बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज के हर किरदार से दर्शक सीधे तौर से जुड़े हुए हैं। इस सीरीज की कहानी ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ऐसे में तीसरा सीजन कैसा होने वाला है और कब रिलीज होने वाला है? ये जानने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं 'मिर्जापुर 3' में इस बार कुछ खास होने वाला है, जिसके बारे में हम आपको आज अपने इस आर्टिकल में बताने जा रहे हैं।

'मिर्जापुर 3' होने वाला है बेहद खास (Mirzapur Season 3)

दरअसल, हाल ही में 'मिर्जापुर' के मुख्य कलाकार श्वेता त्रिपाठी, पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल और विजय वर्मा सहित अन्य सितारे एकजुट हुए थे। इस दौरान अभिनेता अली फजल ने सीरीज को लेकर कुछ मजेदार बातें फैंस के साथ शेयर की और यह भी बताया कि 'मिर्जापुर 3' कैसे खास होने वाला है? एक्टर ने कहा- ''आखिरकार हम वापस आ गए हैं और सीरीज के तीसरे सीजन में दर्शकों के लिए और भी मसाला है। तीसरा सीजन, पहले दो सीजन की तरह ही मजेदार होगा। सीरीज में जहां कुछ नए किरदारों से रूबरू कराया जाएगा, वहीं कुछ पुराने किरदारों की विदाई भी होगी।''


ताकत और राजनीति की कहानी को दिखाती है 'मिर्जापुर' (Mirzapur 3 Story in Hindi)

बता दें कि 'मिर्जापुर' सीरीज मिर्जापुर के किंग कालीन भैया और पंडित भाई गुड्डू और बबलू की कहानी है। दोनों के बीच ताकत के वर्चस्व की लड़ाई होती है। इसमें राजनीति और बिजनेस का तड़का है। सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे इंसान अपनी ताकत के लिए किसी भी हद तक चला जाता है। कैसे एक राजनेता अपने सिंहासन पर अपना दावा पेश करता है। अब देखना यह होगा कि क्या तीसरे पार्ट में सत्ता की कुर्सी को हमेशा के लिए खत्म कर दिया जाएगा या नहीं?


'मिर्जापुर 3' की स्टारकास्ट (Mirzapur 3 Cast)

हर सीजन की तरह 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में भी पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी और ईशा तलवार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा, तीसरे सीजन में कुछ नए चेहरे भी नजर आ सकते हैं। खैर, फैंस ने तीसरे सीजन के लिए काफी लंबा इंतजार किया है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि फैंस का ये इंतजार कब खत्म होता है?

Tags:    

Similar News