Mirzapur Season 3 Update: मुन्ना भैया मिर्जापुर सीजन 3 में वापसी करेंगे या नहीं, जानिए अपडेट

Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुर सीजन 3 के पोस्टर से मुन्ना भैया दिखें गायब, जिसके बाद से दर्शक परेशान हो गए है, जानिए क्या बोला इसपर मुन्ना भैया ने..

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-03-25 13:22 IST

Mirzapur Season 3 Update

Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुर सीजन 3 का अनाउंसमेंट कर दिया गया है। लेकिन इस दौरान मुन्ना भैया का जिक्र तक नहीं किया गया। जिसके बाद फैंस काफी परेशान है और उनका मानना है कि बिना मुन्ना भैया के मिर्जापुर सीजन 3 में मजा नहीं आएगा। क्योकि मिर्जापुर के मुख्य किरदार कालीन, गुड्डू पंडित व मुन्ना भैया है। मिर्जापुर 3 में मुन्ना भैया का जिक्र ना होने की वजह से दर्शक नाराज है कि इस बार शो में मुन्ना भैया नहीं होंगे। तो शो देखने में मजा नहीं आएगा। मिर्जापुर में मुन्ना भैया का करिदार निभाने वाले दिव्येंदु इस समय अपनी फिल्म मंडगाव एक्सप्रेस के प्रमोशन में व्यस्त है। इन सब सवालो के बीच मुन्ना भैया यानि दिव्येंदु का एक पुरान इंटरव्यू सामने आया है। जिसमें मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) में अपने रोल पर बोले थे। जानिए क्या कहा मुन्ना भैया ने मिर्जापुर सीजन 3 में अपने वापसी को लेकर, जानिए 

मिर्जापुर सीजन 3 अपडेट (Mirzapur Season 3 Update)-


मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भैया की वापसी होगी या नहीं (Mirzapur Season 3 Munna Bhaiya Alive Or Not)-

मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3)  की एक झलक अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा दिखाई गई है। जिसमें गुड्डू पंडित व कालीन भैया तो नजर आए है लेकिन मुन्ना भैया (Mirzapur 3 Munna Bhaiya) नहीं नजर आएँ है। बता दे कि मुन्ना भैया सीजन 2 के अंत में मुन्ना भैया की मौत के बाद दर्शकों परेशान थे कि सीजन 3 में वह वापसी करेंगे या नहीं, अमेजन प्राइम वीडियों के अनाउंसमेंट के बाद दर्शको की बेचैनी बढ़ गई है। फैंस का कहना है कि मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भैया नजर नहीं आएंगे, तो शो देखने में मजा भी नहीं आएगा। 

मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भैया यानि दिव्येंदु वापसी करेंगे या नहीं इससे पहले भी कई बार ये सवाल उठ चुका है। जिसपर एक इंटरव्यू में दिव्येंदु ने यानि मु्न्ना भैया ने कहा था कि- मै मिर्जापुर सीजन 3 का हिस्सा बनुंगा या नहीं इसपर अभी टिप्पणी करके मैं दिक्कत में आ जाऊंगा लेकिन मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) आएगी इतना तो मैं कह सकता हूँ। इसके बाद उन्होंने कहा कि मैं शो का हिस्सा रहूँ या ना रहूँ लेकिन यह संभव नहीं कि आपको शो देखते समय मेरी याद ना आए। 

जिसके बाद मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भैया (Mirzapur Season 3 Munna Bhaiya Back) की वापसी को लेकर ये कहा जा रहा है शायद वो मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) में नहीं नजर आएंगे या आ भी सकते है हो सकता है, मेकर्स फैंस को किसी प्रकार का सरप्राइज दे।

Tags:    

Similar News