Mirzapur Season 3 Teaser: मिर्जापुर सीजन 3 का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, टीजर कल रिलीज

Mirzapur Season 3 Treaser: मिर्जापुर सीजन 3 का इंतजार कर रहे दर्शकों, के लिए खुशखबरी, हम सबके कालीन भईया जल्द ही अमेजन प्राइम पर वापस आ रहे है...

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-03-18 12:10 GMT

Mirzapur Season 3 Teaser

Mirzapur Season 3 Teaser: यदि आप भी कालीन भैया व गुड्डू पंडित को एक बार फिर से देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, तो बता दे कि आपका ये इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। Amezon Prime पर Mirzapur Season 3 का टीजर कल रिलीज कर दिया जाएगा। जिसके साथ ही मिर्जापुर सीजन 3 की एक झलक दर्शको को देखने को मिलेगी। मिर्जापुर वेब-सीरीज किसी के परिचय की मोहताज नहीं है। इसके कैरेक्टर कालीन भैया (Pankaj Tripathi) व मुन्ना त्रिपाठी गुड्डू भैया लोगो के दिलों पर राज करते है। इसके दोनो सीजन सुपर-डुपर हिट रहे थे। जिसके बाद से दर्शको को इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार है। मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) कब रिलीज होगा। इसकी कहानी क्या होगी, इन सबपर अटकलें जारी है। लेकिन इसी के साथ आज सीजन 3 का इंतजार कर रहे दर्शको के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। जिसमें फिल्म के टीजर को लेकर जानकारी दी गई है।

मिर्जापुर सीजन 3 टीजर (Mirzapur Season 3 Teaser)-


मिर्जापुर सीजन 3 का इंतजार करे दशर्को के लिए खुशखबरी बता दे कि, अली फैजल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। जिसमें अली फैजल (Ali Faizal) ने मिर्जापुर सीजन 3 के टीजर (Mirzapur Season 3Teaser) की तरफ इशारा किया है। गुड्डू भैया के किरदार में अली फैजल एक स्क्रिप्ट पढ़ते हुए नजर आते है और कहते है, कि क्या आप लोग एक्साइटेड है क्योकि कल वो सब होने वाला है, जिसका आपको इंतजार है। जिसका मतलब है, कि कल मिर्जापुर सीजन 3 के टीजर के साथ ही साथ रिलीज डेट की भी घोषणा की जा सकती है। 

मिर्जापुर सीजन 3 रिलीज डेज (Mirzapur Season 3 Release Date)-

मिर्जापुर सीजन 3 के रिलीज डेट से पर्दा कल उठ जाएगा क्योकि अली फैजल ने वीडियों में जिस तरह से इशारा किया है। उसको देखते हुए यहीं कहा जा सकता है, कि कल पता चल जाएगा। कब रिलीज होगी मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3 Kab Aayegi)

Tags:    

Similar News